Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी वाले राज्य में जहरीली शराब का कहर…सीवान के बाद बेतिया में जहरीली शराब से 2 लोगों की मौत ..

Advertisement

प•चम्पारण के नौतन थाना क्षेत्र के खटोला गांव में जहरीले शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई है ,हालांकि परिजनों का कहना है कि कई सालों से रंजीत कुमार सिंह उम्र 40  शराब पीने की आदी था उसके साथ कल शाम को उसके बहनोई और उसी गांव के चचेरा भाई पवन कुमार सिंह शराब पिए उसके बाद उनकी स्थिति बिगड़ने लगी जिनको बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई जबकि पवन कुमार सिंह इलाज करा रहे है ।

इस संबध मे बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा  ने बताया की एक की मौत हुई है वही एक का ईलाज चल रहा है ,तीसरा सीवान का रहने वाला था उसकी भी मौत हो चुकी है जिसकी जानकारी ली जा रही है ।मृतक का शव का पोस्टमार्टम करा शव को उसके परिजनो को सौप दिया गया है ।पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा मौत का कारण । गांव के लोगों का आरोप है कि तीनों व्यक्ति शराब के नशे में घर आए। घर आने के बाद रंजीत और उसके चचेरे बहनोई का स्थिति बिगड़ने लगा जिसे इलाज के लिए बेतिया अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई है ।

Advertisement

पुलिस जांच में जुट गई है मामला जो हो जितनी मुंह उतनी बात चल रही है लोगों का आरोप है कि शराब से ही हुई है दोनों युवकों की मौत ।विदित है की चार माह पूर्व भी नौतन थाना क्षेत्र मे जहरीले शराब से एक दर्जन से अधिक लोगो की मौत हुई थी जिसमे तत्कालीन थानाध्यक्ष मनीष कुमार को सस्पेंड कर दिया गया था।

सोहन प्रसाद, बिहार नाउ, बेतिया

Advertisement

Related posts

बिहार की एक बेटी के दर्द को सुनिए “सीएम साहब” , अपने पिता का श्राद्ध कर्म करने आई ये बिहार की बेटी अचानक क्यों फफक कर मदद की गुहार लगाने लगी ?…?….

Bihar Now

ड्यूटी के दौरान ट्रेन से कटकर एक गैंगमैन की मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

शर्म करो सहरसा पुलिस !…नशा मुक्ति दिवस के दूसरे ही दिन भूल गए नशा मुक्ति दिवस के दिन लिए गए संकल्प…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो