Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : सहरसा में मुखिया की सरेराह हत्या, हत्या के विरोध में जबरदस्त हंगामा… सड़क पर उतर आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ कर रहे नारेबाजी…

Advertisement

सहरसा । बिहार में एक और मुखिया की हत्या कर दी गई है।अब की बार सहरसा जिले के सौरबाजार प्रखंड के खजूरी पंचायत के मुखिया रंजीत शाह की बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है।बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के हरकुट्टा मुशहरी ढाला के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है..

Advertisement

इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। सौरबाजार प्रखंड के खजूरी पंचायत के वर्तमान मुखिया की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं घटना से गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने सहरसा-पूर्णिया एनएच-107 बैजनाथपुर चौक पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया है और अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस प्राशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

बिहार सरकार को “सम्राट” की चेतावनी !… 24 घंटे में कैलेंडर वापसी नहीं, तो पूरे प्रदेश में कल सरकार के खिलाफ होगा पुतला दहन …

Bihar Now

कोरोना को लेकर सीएम नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक, ब्लॉक स्तर पर क्वरंटाइन सेंटर की व्यवस्था करने का निर्देश… लोगों से कोरोना गाइडलाइन्स पालन करने की अपील..

Bihar Now

बिहार के 10 IPS अफसरों का तबादला… सहरसा रेंज के DIG बने मनोज कुमार, बाबू राम बने मिथिला रेंज के DIG…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो