Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिहॉलीवुड

Big Breaking : दरभंगा में एक महिला लापता, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग… अगवा की आशंका से भयभीत परिजन ! …

Advertisement

बड़ी खबर दरभंगा से आ रही है, जहां एक महिला पिछले 24 घंटों से लापता हो गई है.. जानकारी के मुताबिक, दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अल्लपटी के इंद्रा कॉलोनी के निवासी मधु कांत झा की पत्नी रेखा झा (उम्र- 57) की गुमशुदगी का मामला सामने आया है…

मधु कांत झा के मुताबिक, लापता रेखा झा अपने इंद्रा कॉलोनी निवास स्थान से बीते सोमवार तकरीबन शाम 3 बजे  शब्जी खरीदने बाजार गई, जिसके बाद अभी तक यानी 24 घंटे बीतने के बाद भी वापस घर लौट कर नहीं आई है..

Advertisement

लापता महिला रेखा झा के पुत्र प्रियेश ने बताया कि सोमवार यानी 11 अप्रैल 2022 को देर शाम माँ की घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू किए.. बावजूद कोई सफलता हमलोगों को हाथ अभी तक नहीं लगी है.. हालांकि प्रियेश कुमार झा ने बहादुरपुर थाने में एफआईआर करवा कर माता को अगवा करने की आशंका व्यक्त की है..

घटना के बाद पूरे में हत्तोसाहत का माहौल है.. पूरे परिवार को किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत है.. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच में पुलिस जुट गई है..

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

अगवा कर नक्सलियों ने एक पुजारी की कर दी हत्या,फोन कर शव की जगह की थी जानकारी, पुलिस ने शव को किया बरामद…

Bihar Now

मिशन 2024 को लेकर एक्शन मोड में जेडीयू कार्यकर्ता ! …राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन से पहले जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच बैठकों का दौर जारी …

Bihar Now

उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी, तेजस्वी के यात्रा से नहीं पड़ता फर्क

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो