Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी, तेजस्वी के यात्रा से नहीं पड़ता फर्क

Advertisement

बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगी. यह दावा एनडीए में शामिल उपेंद्र कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव से पहले किया है. कुशवाहा ने कहा है कि- केंद्र को मोदी सरकार और बिहार में नीतीश की सरकार में काफी काम हुआ है जो बिहार के विकास के लिए काम करेंगे. उन्होंने यह बातें अपनी पार्टी के एक साल पूरे जाने पर आयोजित एक समारोह में कहा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि- हमारी पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा का गठन एक साल पहले किया गया था और पार्टी गठन के एक साल होने के उपलक्ष में ही इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. हमने जनता दल यूनाइटेड से अलग होने के बाद जब अपनी पार्टी का गठन किया था तब इसका नाम राष्ट्रीय लोक जनता दल था, अब हाल ही में चुनाव आयोग के तरफ से इसे नया नाम दिया गया है. यह हमारे लिए काफी ख़ुशी की बात है.

Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के बारे में कहा कि वह यात्रा कर रहे हैं. यह उनकी पार्टी का काम है लेकिन वह कुछ भी कर ले कोई फर्क नहीं पड़ता है. एनडीए का ही बोलबाला है एनडीए का बोलबाला रहेगा. नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.

वहीं शिक्षा विभाग केके पाठक के ऊपर अपनी बातों को रखते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह अच्छे अधिकारी हैं. उन्होंने कुछ अच्छे काम किए हैं लेकिन सनकी अधिकारी हैं. ऐसे फरमान जारी करते रहते हैं. जिसका कोई मतलब नहीं. टीचरों की साख बढ़ानी पड़ेगी तब एजुकेशन ठीक होगा.

Advertisement

Related posts

Renter और Landlord दोनों के लिए “SocietyonRent” क्यों साबित हो रहा सबसे उपयुक्त व मददगार “पोर्टल” ?… पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

Bihar Now

Exclusive: “बिहार में रसूख के बदौलत क्रिमिनल को बचाया नहीं जा सकता है, यही सुशासन है…अपराध दर में काफी कमी आई है “… !

Bihar Now

वाणिज्य कर विभाग के अधिकारी करेंगे करदाताओं की शिकायतों का निवारण – विजय कुमार चौधरी

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो