Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“शुरुआत बिहार से”…. प्रशांत किशोर ने नए कदम का किया ऐलान… अपनी पार्टी बनाने के दिए संकेत, जन सुराज का दावा….

Advertisement

पटनाः राजनीति के रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी पार्टी का गठन कर सकते हैं. खास बात है कि बिहार से इसकी शुरुआत करने का उन्होंने एलान किया है. हालांकि पार्टी की शुरुआत कब से होगी या इसके बारे में उन्होंने अभी नहीं बताया है. प्रशांत ने ट्वीट कर नई पार्टी के गठन का इशारा किया है. उन्होंने पिछले दस साल की राजनीति पर चुटकी भी ली और जन सुराज का दावा किया है.प्रशांत किशोर ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने असली मालिक को जनता के पास जाने और मुद्दों को समझने की बात कही है. प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारे में चर्चा तेज हो गई है. सबकी नजरें अब प्रशांत किशोर के अगले कदम पर है.

प्रशांत किशोर ने पिछले महीने कई बार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मीटिंग की थी. उन्होंने कांग्रेस को फिर से खड़ा करने का प्लान भी बताया था. तब चर्चा थी कि वह खुद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. इसके बाद यह बात सामने आई कि कुछ मुद्दों पर सहमति नहीं बन पाने की वजह से उन्होंने पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया.

Advertisement

Related posts

16 दिन बाद सोना लूट कांड का हुआ उद्भेदन, हथियार के साथ धराया अपराधी

Bihar Now

“बिहार में कहां हो रहा है क्राइम ?… कौन बोलता है कि अपराध हो रहा है ?… सूबे में सबसे कम है क्राइम” … अपराध पर नीतीश का बड़ा बयान …

Bihar Now

कटिहार गोलीकांड पर नीतीश के मंत्री का बेतुका बयान, कहा – लोग जब बदमाशी करेंगे, तो पुलिस लाठी और गोली ही चलाएगी….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो