Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : मोतिहारी में पूर्व मुखिया के बेटे की हत्या, विरोध में सड़क पर शव रख कर उग्र प्रदर्शन…. 2005 में मृतक के पिता की भी हुई थी हत्या, “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

मोतिहारी में मानो अपराधियो की बहार आ गई हैं। एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं। और पुलिस तमासवीन बन तमासा देख रही हैं। इसी बीच बेखौफ अपराधियो ने दिनदहाड़े नगर थाना क्षेत्र के गायत्री मंदिर के पास ठीकेदार कुणाल सिंह को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया।जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना से आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने हॉस्पिटल चौक पर टायर जला कर विरोध कर रहे हैं। वही शव को रोड पर रखकर जाम कर दिया। घटना की सूचना पर छतौनी मुफ्फसिल नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुची लेकिन आआक्रोशितो ने बैरन वहां से भगा दिया बताया जा रहा की मृतक कुणाल सिंह कोटवा थाना क्षेत्र के बाबू टोला के रहने वाले थे। जो गायत्री नगर स्थित अपने डेरा से बाजार के तरफ बाइक से जआ रहा था, इसी बीच गायत्री मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। कुणाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगो के आक्रोश को देख पुलिस मौके पर पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

Advertisement

वर्ष 2005 में कुणाल के पिता की भी हुई थी हत्या

मृतक कुणाल सिंह के पिता नरेंद्र सिंह और उनके छोटे भाई की अगस्त 2005 में अपराधियों ने कोटवा कदम चौक के निकट हत्या कर दी थी। दोनो पिता पुत्र कोटवा से अपने घर लौट रहे थे। उसी समय नरेंद्र सिंह की हत्या कर दी थी। उस समय वह अपने पंचायत के मुखिया थे।

Related posts

पटना में दो भाइयों पर गोलीबारी, एक की मौत, दूसरा जख्मी…

Bihar Now

Breaking : बिहार के डिप्टी सीएम के गृह जिले में एंबुलेंस चालकों ने खोली स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल….क्या ऐसे ही कोरोना से निपटेंगे स्वास्थ्य मंत्री साहब !..

Bihar Now

तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, बिहार से चौंकाने वाला देंगे रिजल्ट… मोदी के परिवार पर तेजस्वी का तंज !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो