Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वरिष्ठ पत्रकार व फिल्ममेकर अविनाश दास को अहमदाबाद पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार, गृहमंत्री की तस्वीर शेयर करने से जुड़ा है मामला….

Advertisement

गुजरात की अहमदाबाद पुलिस की डिटेक्शन ऑफ क्राइम ब्रांच ने फिल्ममेकर अविनाश दास को मुंबई की मड आइलैंड से हिरासत में लिया और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अविनाश ने हाल ही में सोशल मीडिया पर गृह मंत्री अमित शाह की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ईडी की ओर से गिरफ्तार की गईं झारखंड की आईएस अधिकारी पूजा सिंघल के साथ नज़र आ रहे थे. इस मामले में अहमदाबाद सिटी में अविनाश दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

13 मई को अहमदाबाद डीसीबी पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में अविनाश दास पर तिरंगा पहने एक महिला की मॉर्फ तस्वीर शेयर कर राष्ट्र ध्वज के अपमान का भी आरोप लगाया गया है. एफआईआर के मुताबिक ये तस्वीर फेसबुक पर शेयर की गई थी. अविनाश दास के खिलाफ आईपीसी की धारा 469 (जालसाजी), धारा 67 (आईटी एक्ट) और राष्ट्रीय सम्मान के अपमान की रोकथाम अधिनियम की धाराएं लगाई गई हैं.

Advertisement

 

अविनाश दास को आगे की कार्रवाई के लिए अहमदाबाद ले जाया जा रहा है.आपको बता दें कि इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए अविनाश दास ने हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. गौरतलब है कि 46 साल के अविनाश दास ने साल 2017 में आई स्वरा भास्कर स्टारर फिल्म अनारकली ऑफ आरा और ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म रात बाकी है का निर्देशन किया है.

Advertisement

Related posts

JDU की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले हंगामा, कार्यकर्त्ताओं ने उम्मीदवारी बदलने को लेकर काटा बवाल…

Bihar Now

दरभंगा में एक दर्दनाक हादसा, करंट लगने से एक युवक की मौत… गांव में मचा कोहराम…

Bihar Now

चुनाव से पहले 10 लाख सरकारी नौकरी देने का ऐलान : डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, तेजस्वी यादव को बताया बच्चा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो