Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : दरभंगा में थाना परिसर में शराब पीते 2 ASI गिरफ्तार…SSP ने किया निलंबित, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई….

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर दरभंगा से सामने आ रही है जहां दो ASI को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है..  ASI उपेंद्र विद्यार्थी और मनोज राम को थाना परिसर से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया..

दरभंगा के बहादुरपुर थाना परिसर में ये दोनों शराब पी रहे थे,जिसकी गुप्त सूचना SSP अवकाश कुमार को मिली.. सूचना मिलने पर ये कार्रवाई की गई है…

Advertisement

वहीं दरभंगा SSP अवकाश कुमार ने बिहार नाउ से बताया कि थाना परिसर में दोनों ASI की शराब पीने की सूचना मिली ,जिसके बाद हम ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए एक जांच टीम गठित की…

SSP अवकाश कुमार ने कहा कि SDPO और ट्रैफिक एसपी को तुरंत हमने जांच के लिए थाना भेजा,जिस दौरान दोनों ASI उपेंद्र विद्यार्थी और मनोज राम नशे की हालात में पाया गया…इसके बाद तमाम संबंधित जांच कर दोनों पर मामला दर्ज करते हुए निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया है….

राजू सिंह, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

नीतीश कुमार के शासनकाल में महिला सशक्तिकरण का मिसाल बना बिहार – अशोक चौधरी…

Bihar Now

शराब माफियाओं को पकड़ने के बजाय गरीब लोगों पर जुल्म करती है नीतीश सरकार – RJD …BJP ने भी खड़े किए सवाल, वरीय अधिकारी पर होनी चाहिए कार्रवाई !..

Bihar Now

बिहार दौरे पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम , IGIMS में डेंगू जांच और इलाज का लिया जायजा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो