Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

Breaking : सहरसा में 18 वर्षीय अपह्रत युवक का शव गढ़े से बरामद, इलाके में सनसनी…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, सीमांचल ब्यूरो चीफ , बिहार नाउ

बिहार के सहरसा जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ बीते 22 सितंबर की देर शाम से गायब युवक का शव पुलिस ने आज 28 तारीख बुधवार को सौरबाजार थानां अंतर्गत दुभिया गांव स्थित नहर के पास गड्ढे से बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस गड्ढे से निकला हुआ शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर जुट गई तफ्तीश में।

Advertisement

मालूम हो कि युवक का नाम विशाल कुमार है जो सदर थाना क्षेत्र के हतियागछि वार्ड नं 31/29 का रहने वाला बताया जा रहा है।युवक के पिता मनोज राय ने बताया की इधर बीते चार सितंबर को परोस के ही रहने वाले चेतन कुमार,नंदन कुमार,गोलू कुमार ,चंदन साह ,विजय कुमार,दीपक यादव ये सभी लोग मिलकर मेरे बेटे के साथ मारपीट किया था और धमकी भी दिया था जो गोली मार देंगे।और बीते 22 तारीख से ही मेरा बेटा घर से गायब हो गया।जिसकी सूचना सदर थाना को 23 सितंबर को दिए थे।और आज 28 तारीख को मेरा बेटा का शव मिला है।

वहीं इस घटना लेकर आरोपी युवक ने बताया कि दोस्त दोस्त में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।और हमलोगों को गोलू कुमार ने बुलाकर कहा कि चलो इसको मरना है।उसके बाद हमलोग गोली मारकर हत्या कर दिए और मिट्टी के अंदर दफना दिए।

इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि 23 तारीख को हतियागछि के पटेल नगर से आवेदन दिया था जो मेरे बेटा का अपहरण कर लिया गया है।उसी आवेदन के आलोक में इन्वेस्टीगेशन किया गया जिसमें मृतक युवक के दोस्त को पकड़ा गया जो बताया कि आपसी विवाद था इसी विवाद को लेकर उसकी हत्या कर दी गयी है ,उसी मित्र के निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है।उन्होंने ये भी बताया कि कुछ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।पूछताछ जारी है।

Related posts

नीतीश कुमार पर pk के प्रहार से तिलमिला गए सुशील मोदी…

Bihar Now

जेल DIG को धमकी देने वाले खुदीराम बोस सेंट्रल जेल के अधीक्षक के खिलाफ शुरू हुई विभागीय कार्रवाई

Bihar Now

Breaking : नहीं रहे कोरोना पीड़ित पत्रकार तरुण सिसोदिया,एम्स के चौथी मंजिल से कूद कर की खुदकुशी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो