Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा में एक युवक की मौत !…पैंथर जवान पर पीट पीट कर मार देने का आरोप… मौत या हत्या ?…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ, सहरसा

सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के बुद्धा पब्लिक स्कूल के पास अनियंत्रित बाइक सवार सदर थाना पैंथर पुलिस जवान ने एक 55 वर्षीय बुजुर्गों को ठोकर मार दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया जख्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया..

Advertisement

की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया है । मृतक का नाम समसुल खान का भतीजा मुहम्मद मासूम ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के शनिवार को वह अपने दुकान बुद्धा पब्लिक स्कूल के पास साइकिल दुकान से घर जा रहा था। तभी एक बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर सवार पैंथर जवान ठोकर मार दिया जिससे वह गिर गया। ज्यों ही शमसुल उठा त्यों ही पैंथर जवान ने उसे पीट पीट कर मार दिया जब वह पूर्णरूप से बेहोस हो गया तब मेरे बड़े पापा को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में छोड़ गया।जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही सदर थाना पुलिस के अनुसार आज देर शाम पैंथर टीम रूटिंग चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक अपराधी का पीछा कर रहा था। शिवपुरी ढाला के कुछ आगे जाने पर पेंथर जवान ने एक आदमी को गिरा देखा । जिसे इलाज के लिए दो जवान मोटरसाइकिल पर अस्पताल लाया और इलाज के दौरान मौत हो गया ।

*हम्म

Related posts

बहुत जल्द मैथिली भाषा में 24×7 आँँवर की चैनल ?

Bihar Now

राजस्थान के चूरू से भी गर्म हुआ पटना, बिहार के 20 शहरों में लू का कहर…

Bihar Now

दरभंगा की “संवेदनहीन” पुलिस !…मामले की तफ्तीश करने के बजाए झाड़ा पल्ला… 2 दिनों बाद लापता व्यवसायी का मिला शव, हत्या या आत्महत्या ?….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो