Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर में गैंगरेप, रेप के बाद हत्या की कोशिश !… ज़िन्दगी और मौत से जूझ रही पीड़िता, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

समस्तीपुर : जिले के चकमेहसी थाने के सैदपुर गांव में एक बंजारा परिवार की एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की की गला घोंटकर मारने का प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

लीची बगीचे में बेहोशी की स्थिति में मिली किशोरी को घर वाले मुजफ्फरपुर के एक क्लीनिक में उपचार करा रहे हैं। हालांकि दुष्कर्मियों के डर से परिवार वालों ने घटना की जानकारी किसी को भी नहंी दी। बताया गया है कि किशोरी से दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने किशोरी को गर्दन दबा कर मारने का भी प्रयास किया। बदमाश किशोरी को मरा समझ कर बगीचा में छोड़ गए।

Advertisement

बताया गया है कि उक्त किशोरी को दिन में ही घर के समीप बदमाश लीची के बगीचे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बलात्कारियों ने गर्दन दवाकर उसे मरा समझ कर बगीचे में फेंक दिया। काफी देर से गायब किशोरी को खोज रहे लोगों ने उसे बीगचे में खून से लथपथ देखा।

बगीचे में बेहोशी की हालत में किशोरी निर्वस्त्र अवस्था में मिली। जिसके बाद परिजन किशोरी को बेहोशी की अवस्था में इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में ले गए। वहां से डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहां किशोरी का इलाज मुजफ्फरपुर जिले के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। इस संबंध स्थानीय लोगों ने बताया कि किशोरी के परिवार की स्थिति काफी दयनीय है ।

‌ ग्रामीणों से चंदा लेकर मौत से जूझ रही बच्ची का इलाज कराया जा रहा है। वहीं बच्ची अस्पताल में जीवन-मौत से जूझ रही है। सूचना मिलने पर भाकपा माले के कल्याणपुर प्रखंड सचिव दिनेश कुमार एवं पूसा प्रखंड सचिव अमित कुमार ने परिजनों से मिलकर जानकारी ली एवं न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। वहीं चकमेहसी पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

दूसरी ओर चकमेहसी थाना अध्यक्ष चंद्र किशोर टुडू ने बताया कि पीड़ित के परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सूचना के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है..

घटना की जानकारी मिली है। चकमेहसी थाने की पुलिस को पीड़ित परिवार से मिलकर पूरी जानकारी लेकर जांच उपरांत उचित कार्रवाई का आदेश दिया गया है। अगर मामले में सच्चाई है तो दोषी नहीं बचेंगे…
कांां

Related posts

इंडिया का नाम लेने से कतरा रहे भाजपा वाले, बोले तेजस्वी..कहां कहां सुधार करवाएंगे, इस नाम से मोदी जी क्यों डरे हुए है ?…

Bihar Now

ऑटो ड्राइवर ने बच्चों को स्कूल से अपहरण करने की कोशिश की , ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने पकड़ा….

Bihar Now

मंत्री अशोक चौधरी ने लिया कोरोना का टीका, कहा – स्वस्थ्य व समृद्ध बिहार के लक्ष्य की ओर ये है एक बड़ा कदम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो