Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल ?… कोर्ट में फायरिंग के साथ जिले में लूट की वारदात, हथियार के बल पर CSP संचालक से लाखों की लूट…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, क्राइम हेड, बिहार नाउ

सहरसा : सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के देहद रोड में मंगलवार को बाइक सवार अज्ञात बदमाशो ने हथियार के बल पर बैंक से रुपये लेकर जा रहे सीएसपी चालक से लाखो रुपये छीन फरार हो गया. इस दौरान बदमाशो का पीछा कर रहे चौकीदार के दो पुत्रो को बदमाशो ने गोली मार दी. जिसके बाद घायल चौकीदार पुत्र को पीएचसी में प्राथमिक उपचार बाद सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया.

Advertisement

बताया जाता है कि देहद पंचायत के बेहट गांव निवासी सीएसपी संचालक सीपी पासवान मुख्य शाखा से रुपये की निकासी कर बाइक से अपने घर स्थित सीएसपी केंद्र लौट रहा था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार करीब आधे दर्जन बदमाशो ने देहद रोड में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक को रोक लाखो रुपये छीन दुअनियां गांव की ओर फरार हो गया.

लूट की सूचना पर सीएसपी संचालक का भाई सोनवर्षाराज थाने का चौकीदार बेचन पासवान का पुत्र चंदन पासवान (22 वर्ष) व नंदन पासवान (19 वर्ष ) बाइक से बदमाशो के भागने की दिशा में पीछा करने लगा . जहां परोकिया गांव के समीप बदमाशो ने पीछा कर रहे चौकीदार के दोनो पुत्र को गोली मार दी. जिससे बाद गोली लगने से घायल दोनो युवको को ईलाज हेतु सोनवर्षाराज पीएचसी लाया गया. जहां चिकिसक ने प्राथमिक उपचार बाद बेहतर ईलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया.

Related posts

“बिहार में सरकार एवं प्रशासन जिंदा है या नहीं” ?… सीएम नीतीश कुमार से मृतक प्रोफेसर की बेटी रंजना का सवाल …

Bihar Now

Breaking : मधेपुरा में सरेराह मर्डर, एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

बिहार के 10 IPS अफसरों का तबादला… सहरसा रेंज के DIG बने मनोज कुमार, बाबू राम बने मिथिला रेंज के DIG…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो