Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीयस्वास्थ्य

“बिहार में सरकार एवं प्रशासन जिंदा है या नहीं” ?… सीएम नीतीश कुमार से मृतक प्रोफेसर की बेटी रंजना का सवाल …

Advertisement

दरभंगा :  DMCH में डॉक्टर की लापरवाही से अपने पिता स्व प्रो उमेश चंद्र कर्ण  की मौत को लेकर उनकी बेटी ने सिस्टम को कठघरे में खड़े करते हुए सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया है…

स्व० प्रो० उमेश चंद्र कर्ण की इंजीनियर बेटी रंजना ने अपने पिता की मौत के लिए सरकार एवं प्रशासन को जिम्मेवार ठहराते हुए उन पर जमकर हमला बोला है तथा मीडिया को भी कटघरे में खड़ा किया है।
रंजना को अपने पिता की मौत का जितना दर्द है उतना ही दर्द आम लोगों के लिए भी है। वह सवाल करती है की बिहार में कोई सरकार या प्रशासन जिंदा है या नहीं उसका कहना है कि हम न सिर्फ वोट देकर सरकार चुनते हैं बल्कि हमारे ही टैक्स से सरकार एवं प्रशासन चलती है लेकिन दुर्भाग्य है कि मेरे पिता की डीएमसीएच में बिना इलाज के मौत हो गई और अब तक न तो सरकार एवं प्रशासन ने मुझसे फोन कर सॉरी तक नहीं बोला। रंजना ने मुझसे ही मोबाइल पर सवाल किया कि क्या बिहार को ऐसे ही चलने देंगे आप जनप्रतिनिधि।
रंजना ने मीडिया के औचित्य पर भी सवाल उठा दिया। उन्होंने मीडिया को खबर छापने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि खबर छापने का औचित्य क्या है?? जब उस पर कोई कार्रवाई न हो। मैं तो नेता नहीं हूं की मुझे फोटो खिंचवाने या खबर छपवाने की इच्छा हो मुझे तो सिर्फ न्याय चाहिए। उन्होंने अंतिम सवाल बड़ा महत्वपूर्ण उठाया की उन्हें
न्याय कहां से प्राप्त होगा ??
रंजना के जितने भी सवाल हैं सभी दिल को छूने वाले हैं और किसी भी संवेदनशील व्यक्ति को इन सारे प्रश्नों का हल खोजना चाहिए। क्या ऐसी ही चिकित्सा व्यवस्था बिहार में चलेगी?? और लोग ऐसे ही मरते रहेंगे??

Advertisement

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

गणतंत्र दिवस पर बिहार सरकार के “मंत्री” का अजीबोगरीब ज्ञान…

Bihar Now

NMCH से मरीज लापता हो जाने के मामले को लेकर चिराग पासवान ने सीएम को लिखा पत्र..

Bihar Now

पुलिस मुस्तैदी के दावों की खुली पोल, बेगूसराय में शराब की बड़ी खेप बरामद, धंधेबाज फरार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो