Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking: कोरोना निगेटिव होकर वापस घर लौटने पर ढ़ोल नगारे के साथ हुई स्वागत मामले में बीजेपी नेता सहित 15 नामजद के साथ 30 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज..

Advertisement

बेगुसराय — बिहार के प्रदेश भाजपा के अतिपिछड़ा मंच के नेता सुनील राम सहित 15 नामजद और 30 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।कल पटना के आईशोलेशन सेंटर से अपने घर पहुँचने पर लॉक डॉउन के दौरान भीड़ एकत्रित किया था.. घर वापसी पर भीड़ के द्वारा ढोल बाज़ा सहित पटाखा फोड़ने का आरोप है आरोप।तेघड़ा थाना में  मामला दर्ज हुआ है….

। बताते चलें कि 8 जुलाई से पूर्व ही सुनील राम की तबीयत खराब थी और वह 8 जुलाई को पटना में पार्टी के एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे थे। सुनील राम के उक्त कार्यक्रम में शरीक होने की वजह से भाजपा के प्रदेश से लेकर स्थानीय स्तर के तकरीबन 75 नेता कोरोना संक्रमित हुए । लेकिन रविवार की शाम जब वह स्वस्थ होकर वापस लौटे तो उनके समर्थकों ने सारे कायदे कानून को तोड़कर उनका स्वागत किया । उनके समर्थकों में से ही किसी ने नेताजी के अभिनंदन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । हालांकि वीडियो संज्ञान में आने के बाद जिला प्रशासन ने जांच कर मामला दर्ज कर लिया है…

Advertisement

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

चलती ऑटो से लड़की को फेंका, मौत … तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Breaking : स्कूल के कमरे से गायब छात्रा का शव बरामद, पंखा से लटका मिला शव… शिक्षकों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

Bihar Now

“झारखंड की जनता चाहती है नीतीश मॉडल”

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो