Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

केंद्रीय मंत्री का नीतीश पर बड़ा हमला…”मेरी सरकार बनी, तो गुलामी के सारे चिन्हों को राज्य से मिटा दूंगा” ….

Advertisement

गिरिराज का नीतीश सरकार पर आरोप, कहा – दंगाइयों को बचा रहे , हिन्दूओं को फंसा रहें नीतीश … 

बिहार में इन दिनों इफ्तार पार्टी के जरिए सियासत का दौर जारी है… मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 7 अप्रैल को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसके अगले दिन जेडीयू पार्टी की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया… रविवार को तेजस्वी यादव की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया… तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में तमाम महागठबंधन के अलावे भी कई दलों ने शिरकत की, जिसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी से दूरी बनाए रखा… इफ्तार पार्टी पर बिहार में सियासत तेज हो गई है… बीजेपी लगातार नीतीश कुमार पर तुष्टिकरण का आरोप लगा रहे हैं…

केंद्रीय मंत्री व बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है… उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं रह गई है सरकार अपराधियों से धीरी हुई है. जिसका परिणाम है कि बेगूसराय के व्यवसायियों ने अपनी चाबी डीएम को सौंप दी बिहार मे स्थिति ऐसी आ गई है.

Advertisement

उन्होंने कहा कि बिहार में जब गृह राज्यमंत्री पर कोई हंगामा होता है हमला होता है तो यह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है. नाम बदले जाने के मामले में कहा कि आजादी से पहले मुगलों का राज्य था मुगलों के द्वारा धार्मिक स्थलों को तोड़ा गया नालंदा जैसे ज्ञान विज्ञान के केंद्र को तोड़ा गया.. खिलजी ने यह सब किया. आज बख्तियारपुर हो बेगूसराय हो या दुसरा जिला कोई भी जिले को आजादी के बाद इन गुलामी के नामों को हटा देने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि अगर मेरी सरकार बनेगी तो गुलामी के सारे चिन्हों को हटा दिया जाएगा. यह कोई तुष्टिकरण की राजनीति नहीं है क्योंकि यह भारत के बाकि मुसलमान भी मुगल के वंशज नहीं है हमारे ही वंशज हैं. रामनवमी पर दंगे के मामले में उन्होंने कहा कि रामनवमी पर मुख्यमंत्री इतने कमजोर हैं कि वोट के लिए बिहार के दंगाइयों को छोड़ रहे हैं और हिंदुओं को फंसा रहे हैं

यह बहुत दिन तक चलने वाला नहीं है इस पर उनसे आग्रह करूंगा कि दंगाइयों को फंसाये और हिंदुओं पर झूठा मुकदमा वापस ले. नीतीश कुमार के पीएम मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने पर कौन मना करेगा सपना तो कोई भी देख सकता है. इसके लिए किसी को मना नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता और देश की जनता ने अपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुन लिया है इसलिए मुख्यमंत्री का पद खाली ही नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले को जनता कभी माफ नहीं करेगी.

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि रोम जल रहा था वही नीरो बंसी बजा रहे थे ठीक उसी तरह बिहार के मुख्यमंत्री नालंदा जल रहा था सासाराम जल रहा था और मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने में लगे हुए थे . उन्हें लगता है कि टोपी पहने बिना वह प्रधानमंत्री बन ही नहीं सकते हैं.

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें देखना है तो बगल के राज उत्तर प्रदेश में देख ले जहां उत्तर प्रदेश में मंदिरों से नहीं नहीं मस्जिदों से भी लाउड स्पीकर हटा दिया गया मजाल नहीं कि कोई वहां पर दंगा कर दें. नीतीश कुमार को लगता है कि उन्हें कोई कहने वाला नहीं तो बिहार में तो उनकी ही संरक्षण में दंगा हो रहा है.

मंदिरों को तोड़े जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि यह तुष्टीकरण की पराकाष्ठा है अब तो मैं यह दूसरी मांग करता हूं कि बिहार में मंदिरों को सरकारी करण कर दिया गया है मुसलमान के मस्जिदों और अन्य दूसरे को क्यों नहीं बिहार में मंदिरों को स्वतंत्र कर उन्हीं को अधिकार दिया जाए..

धनंजय झा, बेगूसराय

 

Related posts

आकाश अंबानी होंगे रिलायंस जियो इनफोकॉम लिमिटेड के नए चेयरमैन…

Bihar Now

“ठोक देंगे यहीं… निकलो बाहर”… देखिए DGP साहब, दरभंगा पुलिस का “खौफनाक” चेहरा !… पुलिस की कार्यशैली या गुंडागर्दी ?…

Bihar Now

उपेन्द्र कुशवाहा की जगह JDU ने राज्यवर्धन आजाद को बनाया MLC… पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे हैं राजवर्धन आजाद…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो