Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार : पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ , एक पुलिस जवान और एक अपराधी को लगी गोली …

Advertisement

आरा/ भोजपुर जिले में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए पेट्रोल पंप का पैसा जमा करने जा रहे हैं पेट्रोल पंप कर्मी से हथियारबंद बदमाशों ने 4 लाख 50 हज़ार नगद लूट लिया और फायरिंग करते हुए भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने नाकेबंदी कर हथियारबंद बदमाशों को घेर लिया और दोनों तरफ से लगभग 20 राउंड फायरिंग हुआ। जिसमें एक आरक्षी सहित पैसा लूट कर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने गोली मारा ।जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अफरा तफरी का माहौल रहा। यह पूरा वाक्य नगर थाना क्षेत्र के बिन टोली मोहल्ले का है यहां पर पेट्रोल पंप का 4 लाख 50 हज़ार रुपये बैंक में जमा करने जा रहे हैं पेट्रोल पंप कर्मी से हथियार बंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पैसा लूट कर भाग रहे अपराधियों में से एक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Advertisement

वहीं अपराधियों के द्वारा चलाए गए गोली से एक आरक्षी भी घायल हुआ है।हालांकि लुटे गए रुपयों को पुलिस ने बरामद भी कर लिया है।घायल आरक्छि का इलाज आरा के सदर अस्पताल में चल रहा है ।फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है। हालांकि अभी तक पुलिस के किसी भी आला अधिकारी ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया है।

Advertisement

Related posts

विधानसभा सत्र के दूसरे दिन जबरदस्त हंगामा, तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग… भारी हंगामे के बीच सदन स्थगित…

Bihar Now

दिनदहाड़े एक व्यवसाई को दुकान में घुसकर जलाया जिंदा, सवालों के घेरे में “राम” राज ?…

Bihar Now

महामहिम से कुलपतियों की नियुक्ति तुरंत करने की मांग – प्रो.विनोद चौधरी..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो