Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

दरभंगा BJP का अंतर्कलह फिर आया सामने !… बीजेपी MLA ने बीजेपी MLA के बेटे पर दर्ज करवाया FIR… आरोपी का विवादों से रहा है गहरा नाता ..

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

केवटी विधानसभा के भाजपा से विधायक भाजपा विधायक मुरारी मोहन ने सोशल मीडिया पर अपने ऊपर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर थाना में की शिकायत, आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स निकला अलीनगर विधानसभा के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव का पुत्र

Advertisement

विधायक के बेटे धीरेंद्र कुमार धीरज पर करवाया प्राथमिकी दर्ज,

मुरारी मोहन झा ने खुद की छवि खराब करने,झूठा आरोप लगाने घिनौनी साजिश का लगाया आरोप,

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी धीरेंद्र कुमार धीरज अपने बयान पर सोशल मीडिया के माध्यम से है अड़े,

विधायक पर क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करने का लगाया है आरोप,

विधायक पर शराब पीने और बेचने वालों को संरक्षण देने का लगाया है आरोप,

SDPO अमित कुमार ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि

दरभंगा – केवटी विधानसभा के भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा ने बहादुरपुर थाना में आवेदन देते हुए धीरेंद्र कुमार धीरज नामक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने सोशल मीडिया पर उनके विरुद्ध अपमानजनक व आपत्तिजनक पोस्ट कर उनकी छवि को धूमिल किया है। जिसको लेकर वे काफी आहत हुए है। इसीलिए उन्होंने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा ने आवदेन में बताया है की 18 मई को मेरे विरुद्ध बहुत ही आपत्तिजनक एवं अपमानजनक पोस्ट किया गया है।

विधायक ने लिखा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज ने फेसबुक पेज पर अपने पोस्ट के माध्यम से मो. इकबाल अंसारी का तस्वीर लगाते हुए कहा कि “इस महापुरुष को आप पहचानते होंगे। ये केवटी पंचायत के पंचायत समिति के पति मो. इकबाल अंसारी हैं। जो केवटी के विधायक मुरारी मोहन झा के आशीर्वाद से शराब का अवैध धंधा करते हैं। लेकिन केवटी पुलिस ने हिम्मत दिखा कर गिरफ्तार किया है। विधायक अपना होटल चलाते हैं और अपने लोगो से अवैध शराब बेचवाते हैं। केवटी को कलंकित करवाने वाले इस विधायक को जनता माफ नही करेगी”। 23 मई को भी उपरोक्त धीरेन्द्र कुमार धीरज के द्वारा मेरे विरुद्ध अनर्गल पोस्ट किया गया है जो गलत है।

विधायक मुरारी मोहन झा ने आगे लिखा है इस अनर्गल व अनुचित पोस्ट करने की वजह से मेरे आत्मसम्मान, छवि, स्वाभिमान, तथा सामाजिक पहचान को क्षति पहुंची है। उपरोक्त टिप्पणी से मैं काफी मर्माहत हूं। उपरोक्त टिप्पणी मनगढ़ंत, झूठा, बेबुनियाद व सत्य से परे है। सच्चाई यह है की मै उक्त मो. इकबाल अंसारी से किसी प्रकार की कोई सरोकार नही है। सामाजिक जीवन में जीने वाले जनप्रतिनिधि पर प्रतिस्था धूमिल करने की घिनौनी साजिश है।

घटना के कारण मुझे मानसिक, शारीरिक, व आर्थिक क्षति हुई है। मेरे छवि पर व्यापक आघात पहुँचाया है। मेरे मानहानि का घोर आपराधिक कुकृत्य सोची समझी साजिश के तहत किया है। फेसबुक आई.डी. Dhirendra Kr Dheeraj (ई. धीरज यादव) का facebook URL URLNAME : https:www.Facebook.com/Dhirendra.a.dheeraj है। उक्त धीरेन्द्र कुमार धीरज स्वयं कई गंभीर आपराधिक कांडो में अभियुक्त भी है।

जब हमने विधायक जी से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मीडिया के सामने आने से साफ मना कर दियाव.. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी धीरेंद्र कुमार धीरज अपने बयान पर सोशल मीडिया के माध्यम से है अड़े,आरोपी धीरेंद्र धीरज के पिता व बीजेपी विधायक मिश्री लाल यादव ने क्या कहा, सुनिए …

बहादुरपुर एसडीपीओ दरभंगा सदर अमित कुमार ने बताया कि विधायक मुरारी मोहन झा के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। उनके द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

बताते चले कि धीरेंद्र कुमार धीरज अलीनगर विधानसभा के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के पुत्र है। तथा धीरेंद्र कुमार धीरज के फेसबुक पेज पर केवटी विधानसभा के भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा के संदर्भ में इस प्रकार आपत्तिजनक पोस्ट लगा हुआ है। हांलाकि भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा ने अलीनगर विधानसभा के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के पुत्र के रूप में धीरेंद्र कुमार धीरज को नही दर्शाया है।

 

Elite Institute

Related posts

विधान परिषद के दरभंगा शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान जारी, चाक चौबंद सुरक्षा के बीच मतदाता डाल रहे वोट…

Bihar Now

लालू और बालू का रिश्ता पुराना… बिहार में खनन माफिया के बेलगाम होने की सुशील मोदी ने बताई वजह…

Bihar Now

मधुबनी का एक पालिटेक्निक कालेज बना रणक्षेत्र, ग्रामीण और छात्रों में जमकर पत्थरबाजी..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो