Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी यादव को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं, दसवीं पास भी नहीं … तेजस्वी यादव पर ‘PK’ का तंज …

Advertisement

पटना: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। जिनके मां-बाबूजी 15 सालोन तक बिहार के मुख्यमंत्री रहें उन्होेंने एक रोजगार तो दिया नहीं। तेजस्वी यादव ने सरकार में आते ही कहा था कि हम सरकार में आएंगे तो पहले कैबिनेट में पहले सिग्नेचर से ही 10 लाख नौकरी दे देंगे।

ये तेजस्वी की अज्ञानता को दिखाता है कि यदि आप 10 लाख नौकरी दे रहे हैं तो पहली कैबिनेट में एक सिग्नेचर करके कैसे 10 लाख नौकरियां दे देंगे? नौकरी देने के लिए एक प्रक्रिया है जिसके तहत नौकरी के लिए नियमावली है, नौकरी में कितने पद होंगे, आवेदन की प्रक्रिया है, आवेदनकर्ता की योग्यता है। तेजस्वी ने चुनाव प्रचार के दौरान पूरे बिहार में घूम-घूमकर लोगों से कहा कि पहली ही कैबिनेट में पहला ही सिग्नेचर करेंगे और 10 लाख लोगों को नौकरियां मिल जाएंगी।

Advertisement

अब कैबिनेट हो नहीं रही है या कलम की स्याही सूख गई है? अगर आप मुख्यमंत्री के लड़के होते हुए भी 10वीं पास नहीं कर पाएं हैं तो आपको कलम चलाना कितना आता होगा? इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है। तेजस्वी यादव अभी शायद सिग्नेचर करना सीख रहे हैं, जैसे ही सीख जाएंगे तो 10 लाख लड़कों को नौकरियां मिल जाएंगी।

नीतीश कुमार ने पिछले साल 15 अगस्त को गांधी मैदान में कहा कि अगले 1 साल में 10 लाख नौकरी देंगे। मैं आपको बता रहा हूं कि ये वही नीतीश कुमार हैं जो पिछले 2 सालों से 10 लाख नौकरी पर हंसी उड़ाते नजर आते थे। नीतीश कुमार खुद कहते नजर आते थे कि 10 लाख नौकरी इतनी आसानी से नहीं दी जा सकती है।

नीतीश कुमार को गठबंधन बनाने के बाद रातों-रात ज्ञान हो गया है कि 10 लाख नौकरी दे सकते हैं जो बिल्कुल अविश्वसनीय है। ‘भरी दुपहरी में नीतीश कुमार बिहार के लोगों के आंख में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं।

Elite Institute

Related posts

कोसी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के वार्षिकोत्सव का आयोजन… पूर्व मंत्री आलोक रंजन , मनीष तिवारी सहित तमाम गणमान्य रहे मौजूद…

Bihar Now

कल होगा दरभंगा महोत्सव का शुभारंभ, शहर में निकलेगी पाग शोभायात्रा…

Bihar Now

दिनदहाड़े व्यवसाई से लाखों की लूट, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो