Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

समस्तीपुर के जज को जान से मारने की धमकी, कोर्ट में हड़कंप, FIR दर्ज …

Advertisement

समस्तीपुर सीजेएम को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद न्यायालय कर्मियों में हड़कंप मच गया । सीजेएम को धमकी पत्र के माध्यम से दी गई । धमकी भरा यह पत्र केरल के एर्नाकुलम से भेजा गया था । सीजेएम के छुट्टी पर होने के कारण प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के सामने इस पत्र को कोर्ट के कर्मियों ने खोल कर पढ़ा तो सभी दंग रह गए।

पत्र दो पर्चियों में थी। धमकी भरे पत्र की जानकारी पुलिस को दी गई।। मामले की जानकारी के बाद पुलिस महंकमे में खलबनी मच गई। इस मामले को लेकर सीजेएम ऑफिस के जीआर कलर्क राजीव कुमार के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें जिले के अंगारघाट थाने के चैता दक्षिणी के रामाशीष दास के पुत्र शालीग्राम कनौजिया को आरोपित किया गया है।

Advertisement

जिसमें कहा गया है कि पत्र में न्याय की कुर्सी पर बैठने वालों को जान से मारने की धमकी लिखा गया है। इससे सरकारी कार्य करने में बाधा उत्पन्न करने की साजिश होना प्रतीत होता है। यह पत्र एक बंद लिफाफे में 15 जून को समस्तीपुर कोर्ट में पहुंचा। जिसके बाद कोर्ट से लेकर पुलिस महंकमा तक हंड़कंप मच गया है।

केरल के एर्नाकुलम से आये पत्र में भेजने वाले का नाम
शालिग्राम कनैजिया लिखा था । पत्र लिखने वाला ने अपना पता अंगारघाट थाना के चैता दक्षिणी बताया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पत्र लिखने वाला युवक विक्षिप्त है। वह पूर्व में स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारी को भी धमकी दे चुका है। इन दिनों एर्नाकुलम में रह कर काम करता है।

इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय का बतानां है कि पत्र के माध्यम से सीजेएम को धमकी भरा पत्र भेजा गया था । सीजेएम ऑफिस के क्लर्क राजीव रंजन के बयान पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस के द्वारा पत्र के ऊपर लिखे पते और नाम का सत्यापन किया जा रहा है । जल्द ही कांड का उद्भेदन किया जाएगा ।

 

Elite Institute

Related posts

बिहार पुलिस का थप्पड़ बाज दारोगा !… वाहन चेकिंग के दौरान मारा थप्पड़, एसपी ने किया सस्पेंड…

Bihar Now

जान गंवाने के बाद हरकत में आई “सु”शासन की पुलिस, 24 घंटे के अंदर पत्रकार हत्याकांड के 4 आरोपी को दबोचा, JDU ने कहा – नीतीश राज में अपराधियों की खैर नहीं… सूचना मिलने के बावजूद क्यों सोई रही पुलिस ?…

Bihar Now

सदन में विधायकों के फ़ोन लाने पर लगी रोक, विधानसभा अध्यक्ष ने कहा – टेबल, कुर्सी तोड़ने पर होगी कार्रवाई…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो