Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में लू का प्रकोप जारी, चार जिलों में अब तक 9 लोगों की मौत, 6 जिलों में रेड अलर्ट … सभी स्कूलों को बंद करने का DM ने दिया निर्देश…

Advertisement

पटना : राजधानी मे पड़ रही भीषण गर्मी से पूरा बिहार झुलस रहा है। कई जिलों में तापमान 42-43 डिग्री के आसपास रह रहा है। आने वाले दिनों में भी इसमें कोई राहत नहीं मिलने की उम्मीद नहीं है। गर्म हवाओं से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। वहीं राजधानी पटना में भीषण गर्मी और तेज लू को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने जिले के सारे स्कूल को फिलहाल बंद रखने का आदेश जारी कर दिया है।

दरअसल पटना में भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने राजधानी पटना के सरकारी एवं गैर सरकारी विद्यालयों को 24 तक बंद रखने का आदेश दिया है। इससे पहले 12 से 18 जून तक स्कूल बंद रखने के आदेश दिए गए थे….

Advertisement

बता दें कि शुक्रवार देर शाम जिलाधिकारी ने फिर से आदेश जारी किया और पुनः पठन-पाठन कार्य स्थगित रखने का आदेश निर्गत किया है। जिलाधिकारी ने पटना दंड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 144 के तहत ये आदेश जारी किया है। जिलाधिकारी के इस निर्देश को विद्यालयों के सभी प्रधानाध्यापक को इसे लागू करना होगा।

Elite Institute

Related posts

संजय राउत को बिहार के DGP का जवाब…कहा – मुझे जितनी गालियां देना है दो, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दो..

Bihar Now

मुख्यमंत्री ने बिहार अग्निशमन सेवा के सुदृढ़ीकरण हेतु राज्य के अग्निशामालयों के लिए 34 अग्निशमन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना…

Bihar Now

शिक्षा की क्षेत्र में अद्वितीय काम कर रहे हैं के के पाठक… अचानक मांझी का बदलने लगा मन और मिजाज !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो