Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

विपक्षी एकता की बैठक के बाद दिल्ली दौरे पर तेजस्वी यादव, कहा – ऐतिहासिक हुई बैठक, नाराज नहीं हैं केजरीवाल…

Advertisement

विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने के बाद तेजस्वी यादव अब दिल्ली चले गए हैं..इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि- बिहार की धरती ज्ञान की धरती है। बिहार की धरती लोकतंत्र की जननी है। बिहार की धरती पर बड़े बड़े लोगों ने बड़े बड़े आंदोलन किए हैं। इसके आलावा केजरीवाल की नराजगी पर उन्होंने कहा कि, कहीं कोई नाराजगी नहीं है..

दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को किसी कार्य को लेकर विदेश दौरा करना है। इस लिहाजा वो दिल्ली रवाना हुए हैं। इस बीच तेजस्वी यादव से बीते कल हुए विपक्षी एकता की मीटिंग को लेकर सवाल किया गया तो इन्होंने कहा कि – कल ऐतिहासिक बैठक हुई है। बिहार की धरती ज्ञान की धरती है, यह धरती लोकतंत्र की जननी है और यहां से शुरू हुए बड़े-बड़े आंदोलन के जरिए बहुत बड़े परिवर्तन हुआ हो। यहां से ही इमरजेंसी के खिलाफ जेपी ने जो मूवमेंट किया था उससे बड़ा असर हुआ था..

Advertisement

इसके आलावा उन्होंने कहा कि, पटना में इतनी बड़ी बैठक हुई। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक विपक्ष के सभी बड़े नेता एकमत हो करके भाजपा के खिलाफ आने की बात कही है। यहां कोई भी अपने हित की बात नहीं कर रहा है बल्कि जनता की मांग पर हमलोग एकजुट हुए हैं। अब देश की जनता मोदी जी पर बात नहीं करना चाहती है। लेकिन इस बार का लोकसभा का चुनाव जनता का चुनाव है। यह कोई विशेष व्यक्ति का चुनाव नहीं है। इस बार देशवासी के मुद्दे पर चुनाव होगा…

Elite Institute

Related posts

NDA शासन से अब जनता हो चुकी है त्रस्त,विस चुनाव से पहले घोषित होगा महागठबंधन का CM कैंडिडेट – गोहिल..

Bihar Now

नर्स की लापरवाही पड़ी जान पर भारी, मोबाइल पर बात करते हुए मासूम को लगा दिया बेहोशी का ओवरडोज इंजेक्शन,मौत …

Bihar Now

बंधक बनाकर एक घर में लाखों की लूट, परिवार के लोगों के साथ की मारपीट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो