Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

बिहार के किशनगंज में फिर एक बार पुल का हिस्सा गिरा, एनएचएआई बनवा रहा है पुल …

Advertisement

पटना: किशनगंज में ठाकुरगंज से बहादुरगंज के बीच मेची नदी पर निर्माणाधीन पुल का पाया धंसने का मामला सामने आया है. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसको लेकर कई सवाल भी उठने लगे थे. वहीं, इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  ने शनिवार को ट्वीट किया.

उन्होंने ट्वीट कर स्पष्ट किया कि यह पुल केंद्र सरकार की योजना के तहत बन रहा है. इस पुल के निर्माण में बिहार सरकार की कोई भूमिका नहीं है. बता दें कि कुछ दिन पहले भागलपुर में गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल के धंसने का मामला पूरे देश में सुर्खियों में रहा.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘यह केंद्र सरकार अधीन भारत माला परियोजना अंतर्गत एनएचआई द्वारा निर्मित निर्माणाधीन पुल है. इसका बिहार सरकार के पथ निर्माण विभाग से कोई संबंध नहीं है. इस परियोजना के निर्माण से संबंधित एजेंसी और अधिकारियों को श्रेय एवं दंड देने का सर्वाधिकार एनएचआई का है..

वहीं, बता दें कि किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत गंभीरगढ़ में मेची नदी पर नवनिर्मित पुल का पाया धंसने के मामले को लेकर किशनगंज जिला पदाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एनएचआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर और एसी को जांच के लिए आदेश जारी किया है.

साथ ही इसकी सूचना भारत सरकार को भी भेजा है. डीएम ने कहा कि पुल का पाया धंसना चिंताजनक है. कुछ कमी की वजह से पुल का पाया धंस गया होगा, जबकि उक्त पुल से आगमन भी आरंभ नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Elite Institute

Related posts

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, तमाम सियासी अटकलों के बीच 10 मिनट की भेंट…

Bihar Now

स्व.चन्द्रशेखर सिंह चिकित्सा सम्मान सें सम्मानित हुए डॉक्टर्स, पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की 16वीं पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम…

Bihar Now

आमरण अनशन पर बैठे पूर्व केंद्रीय मंत्री का अचानक तबीयत खराब, पीएमसीएच में हुए भर्ती

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो