Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

Breaking : बम धमाके से फिर दहला भागलपुर !… 9 दिनों में दूसरा धमाका, एक की मौत, 3 घायल.. जिम्मेवार कौन , कहाँ है “सु”शासन की सरकार ?.

Advertisement

विवेक कुमार, भागलपुर

भागलपुर में कुछ दिन पहले बम ब्लास्ट से 2 बच्चे घायल हो गए थे इसकी गुत्थी अभी ढंग से सुलझी भी नहीं थी कि दूसरी ब्लास्ट की घटना फिर भागलपुर से सामने आई, हालांकि इस बाबत कुछ लोगों का कहना है कि बम ब्लास्ट से यह घटना हुई है वहीं कुछ लोगों का कहना है कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुई है,

Advertisement

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आ रही है जहां बबरगंज थानाक्षेत्र में हुसैनाबाद मस्जिद के समीप कसाब मोहल्ला (कुरैसी टोला) में यह घटना घटी है । बताया जा रहा है की मौके पर ही 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, इसके अलावे अन्य चार घायल भी है। घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा गया है।

वहीं घटनास्थल पर जिसकी मौत हुई है उसकी पहचान मोहम्मद अब्दुल रहीम के 17 वर्षीय बेटे तौसीफ आलम के रूप में हुई है, मोहम्मद अब्दुल रहीम ने बताया कि हमारे घर में जोरदार आवाज हुई जब मैं आकर देखा तो मेरी पत्नी और मेरी बेटी बुरी तरह घायल थी और मेरा 17 वर्षीय बेटा तौसीफ आलम मलबे में पड़ा हुआ था जिस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

वही साफ तौर पर उन्होंने कहा कि यह घटना गैस सिलेंडर से नहीं हुई है क्योंकि मेरे घर का गैस सिलेंडर सुरक्षित है और उस युवक ने गैस सिलेंडर को सामने दिखाया भी जिससे सा प्रतीत हो रहा है कि गैस सिलेंडर से यह घटना नहीं घटित हुई है वहीं दूसरी ओर सवाल यह उठता है कि आखिर इतने बड़े धमाके के साथ इतना बड़ा घटना हुआ कैसे, आखिर गैस सिलेंडर विस्फोट नहीं हुआ शुभम यहां आया कैसे  ?

खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुटी हुई है, प्रशासनिक पदाधिकारी व जांच टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

Elite Institute

Related posts

Breaking : पटना में कृषि विभाग के अधिकारी के घर निगरानी का छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला…

Bihar Now

समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट, कई घोग घायल…

Bihar Now

दरभंगा में भारत बंद का दिखा मिलाजुला असर, दरभंगा जंक्शन पर ट्रेनों का किया चक्का जाम, परेशान दिखे यात्री..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो