Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“BJP ने लालू प्रसाद को पहली बार हल्दी लगाकर मुख्यमंत्री बनाया… मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार “…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, कोसी ब्यूरो हेड, बिहार नाउ

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज सहरसा के रेन्वो रिसोर्ट में बिहार सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने बताया कि बिहार में अब तक जितने सरकार बनी सबको भाजपा ने अपना समर्थन दिया। कर्पूरी ठाकुर जब बिहार के मुख्यमंत्री बने तब भी भाजपा का ही समर्थन प्राप्त हुआ था।

Advertisement

लालू प्रसाद जब पहली बार मुख्यमंत्री बने तब भाजपा ने ही 39 विधायक का सपोर्ट देकर कर पहली बार हल्दी लगाया और मुख्यमंत्री बनाया। बिहार के जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है इनको तो भाजपा ने 05 बार मुख्यमंत्री बनाया लेकिन ये मेमोरी लॉस मुख्यमंत्री है और प्रधानमंत्री का सपना देखते हैं।

वहीं उन्होंने बताया कि सहरसा में इतना सुंदर हवाईअड्डा है लेकिन इनका निर्माण और इनको चालू नही किया जा रहा है। प्रधानमंत्री कहते हैं मुझे जमीन दो और हम एयरपोर्ट देगें लेगें यह मुख्यमंत्री अपने घर में जमीन नही दे पा रही है। हम कहते हैं कि यह कल्याण विगहा में जमीन दें हम वहां हवाईअड्डा बनावा देगें।

वहीं उन्होंने सहरसा नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर बैन प्रिया को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा नेता स्वर्गीय संजीव झा की पत्नी ने जनता दल यू के नेता की पत्नी को हरा दिया। यह सहरसा बीजेपी के कार्यकर्ताओं की जीत है। आगमी 2024 की लोकसभा सीट एवं कोसी में विधानसभा के 13 सीटों पर 2025 में आपार मतों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए हमलोग संकलिप्त हैं।

Elite Institute

Related posts

वेतन भुगतान व वेतन निर्धारण में सुधार को लेकर 28 मई से होगा अनिश्चितकालीन आमरण अनशन…

Bihar Now

NYCC कोरैय सुजानपुर की टीम ने सैदपुर टीम को दी मात, मुखिया शंभू झा समेत कई गणमान्य रहे मौजूद…

Bihar Now

रैली में खूब गरजे लालू… अब बेल कैंसिल करने की मांग, BJP और JDU का RJD सुप्रीमो पर हमला

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो