Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

रैली में खूब गरजे लालू… अब बेल कैंसिल करने की मांग, BJP और JDU का RJD सुप्रीमो पर हमला

Advertisement

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बीते रविवार (03 मार्च) को जन विश्वास महा रैली में बीजेपी, पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर खूब बरसे थे. उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कई तरह की टिप्पणी भी की थी. अब बीजेपी ने आरजेडी सुप्रीमो पर हमला करते हुए बेल कैंसिल करने की मांग की है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट लालू के बयान पर सज्ञान ले.

अजय आलोक ने कहा कि लालू यादव चारा घोटाला में सजायाफ्ता हैं. हेल्थ ग्राउंड पर बेल पर हैं. सुप्रीम कोर्ट ने लालू को शर्त के साथ जमानत दी थी यह कहते हुए कि आप कोई रैली में भाग नहीं लेंगे. राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहेंगे. मीडिया में बयानबाजी नहीं करेंगे, लेकिन लालू सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं. यह सुप्रीम कोर्ट का अवमानना है.

Advertisement

‘लालू की आंख में मोतियाबिंद हो गया…’

अजय आलोक ने कहा कि जन विश्वास रैली में लालू ने पीएम मोदी को कहा था कि वह हिंदू नहीं हैं. पीएम को हिंदू नहीं होने का सर्टिफिकेट देने वाले लालू कौन होते हैं? पीएम ने पूरे विश्व में हिंदू जागृति का संदेश फैलाया है. मंच पर लालू को राहुल गांधी नहीं दिखे क्या? लालू की आंख में मोतियाबिंद हो गया है क्या? यह नहीं उनको दिखा कि राहुल गांधी की मां ईसाई हैं और पिता पारसी थे?

जेडीयू ने क्या कहा?

वहीं दूसरी ओर जेडीयू ने भी हमला किया है. जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने कहा है कि जिन शर्तों पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से लालू को जमानत दी थी उसको वह नहीं मान रहे हैं. लालू यादव सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले और बेल कैंसिल करे. पीएम मोदी हिन्दुत्ववादी शक्तियों के चैंपियन बनकर उभरे हैं. लालू को पीएम को यह नहीं कहना चाहिए था कि वह हिंदू नहीं हैं.

Related posts

दरभंगा में प्रोफेसर की मौत ने खोली बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल, घटना की उच्चस्तरीय जांच के साथ उचित मुआवजा दे सरकार – पूर्व MLC…

Bihar Now

केंद्रीय मंत्री का नीतीश पर बड़ा हमला…”मेरी सरकार बनी, तो गुलामी के सारे चिन्हों को राज्य से मिटा दूंगा” ….

Bihar Now

Breaking: बिहार में बेखौफ अपराधी, अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो