Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

नीतीश सरकार पर सुशील मोदी ने साधा निशाना, बोले – एंबुलेंस घोटाले के दोषियों पर कार्रवाई करें सरकार, शिकायत के बाद भी टेंडर क्यों हुआ जारी …

Advertisement

पटना : बिहार के पूर्व डिप्टी CM सम्प्रति राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जदयू सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी के बेटे की कंपनी पशुपतिनाथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को सारे नियमों को ताक पर रखकर 1600 करोड़ का एंबुलेंस टेंडर अंतर्गत 2,125 एंबुलेंस 5 वर्ष के लिए चलाने का आदेश तत्काल रद्द कर जिम्मेवार अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

सुशील मोदी ने कहा कि पहले तो टेंडर देने की शर्तों यथा अनुभव, टर्नओवर, चयन का आधार, कॉल सेंटर की क्षमता आदि को इस प्रकार बदला गया ताकि जदयू सांसद के बेटे की कंपनी टेंडर में भाग ले सकें। जबकि अन्य कंपनियों के पास सभी बिंदुओं पर ज्यादा क्षमता थी।

Advertisement

मोदी ने कहा कि न्यायालय में पी. के. शाही जदयू सांसद के वकील थे और बाद में महाधिवक्ता बनने पर उसी कंपनी के पक्ष में अपनी अनुशंसा कर रहे थे। यह पूर्णतया नैतिकता के विरुद्ध और पक्षपातपूर्ण है। मोदी ने कहा कि कोर्ट के अंतरिम आदेश के बावजूद जदयू सांसद के बेटे को 5 वर्षों के लिए टेंडर दे दिया गया। 47 करोड़ की बैंक गारंटी के प्रावधान के बावजूद मात्र 9.4 करोड़ की गारंटी पर काम दे दिया गया..

Elite Institute

Related posts

क्राइम को कंट्रोल करने की कवायद, एसपी ने की अपराधों की समीक्षा बैठक…

Bihar Now

ड्यूटी के दौरान बिहार का बेटा शहीद… पार्थिव शरीर पहुंचते ही आंसुओं की सैलाब से उमड़ा पैतृक गांव… नदारद रहे स्थानीय प्रशासन !… शर्मनाक…

Bihar Now

दरभंगा में दर्दनाक हादसा… वज्रपात से दो बच्चों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल… घर में मचा कोहराम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो