Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीबिहारराष्ट्रीय

पटना में हो रही तेज बारिश, 38 जिलों में येलो अलर्ट जारी ..

Advertisement

पटना :   बिहार में मौसम का मिजाज बदल गया है.. पटना सहित बिहार के कई जिलों में झमाझम बारिश के साथ मौसम पूरी तरह से सुहाना हो गया है.. आज से अगले तीन दिनों तक राज्य के सभी जिलों में मॉनसून सक्रिय रहेगा. पटना मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार (29 जून) को राज्य के सभी जिलों में मध्यम स्तर से लेकर भारी वर्षा होने के आसार हैं. पूरे दिन बद्री नुमा मौसम रहेगा. इसके साथ ही प्रदेश के तापमान में भी गिरावट होगी. कई जिलों में वज्रपात की भी चेतावनी दी गई है.

बिहार के नौ जिलों में आज भारी वर्षा की चेतावनी दी गई है. इनमें पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, मधुबनी, भागलपुर, बांका, खगड़िया, कटिहार, मधेपुरा और सीतामढ़ी शामिल हैं. इन जिलों में वज्रपात की भी चेतावनी दी गई है.

Advertisement

लोगों को उचित स्थान पर रहने की सलाह दी गई है. राज्य के लगभग सभी जिलों में सतही हवा की गति 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे हो सकती है. कहीं-कहीं झोंके के साथ 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने का पूर्वानुमान है.

Advertisement

Elite Institute

Related posts

मुख्यमंत्री ने बिहार अग्निशमन सेवा के सुदृढ़ीकरण हेतु राज्य के अग्निशामालयों के लिए 34 अग्निशमन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना…

Bihar Now

Breaking : बिहार सरकार को हाईकोर्ट का झटका !… पटना के नेपाली नगर में तोड़े गए मकानों का बिहार सरकार दें मुआवजा…

Bihar Now

नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, कुल 10 एजेंडों पर लगी मुहर …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो