Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा; महाराष्ट्र के विधायकों के एक दल से दूसरे दल में जाने से समर्थकों पर नहीं पड़ेगा असर…

Advertisement

समस्तीपुर: महाराष्ट्र में कई दिनों से चल राजनीतिक हालात पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया। प्रशांत किशोर ने कहा कि विधायकों के एक दल से दूसरे दल में जाने का पार्टी समर्थकों पर किसी प्रकार का असर नहीं पड़ेगा। एनसीपी के कुछ नेता अगर पार्टी को छोड़ दें, तो ऐसा नहीं है कि उनके समर्थक भी पार्टी को छोड़ देंगे। ये मेरा मानना है।

समस्तीपुर के पटोरी ब्लॉक में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि हर राज्य की राजनीतिक स्थिति अलग है। बिहार के संदर्भ में जब महागठबंधन बना था, तो इसका राष्ट्रीय राजनीति पर कोई सीधा प्रभाव पड़े ये जरूरी नहीं। महाराष्ट्र में जो हुआ वो वहां की स्पेसेफिक (विशेष) घटना है। ये सही है या गलत, इस पर महाराष्ट्र के लोगों को निर्णय लेना है।

Advertisement

बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीपी यानी अपनी ही पार्टी से अलग होकर वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने मौजूदा प्रदेश सरकार के साथ मिलकर डिप्टी सीएम की कुर्सी संभाली है। उनके साथ पार्टी के आठ अन्य नेताओं ने भी मंत्री पद की शपथ ली है। अभी एनसीपी पार्टी पर कब्जा को लेकर पार्टी प्रमुख शरद पवार और अजीत पवार एक-दूसरे पर कार्रवाई व बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

होली के खुमार में डूबा पटना, होली मिलन समारोह में केंद्रीय मंत्री ने गाया होली गीत…

Bihar Now

अपहृत बच्चे की बरामदगी को लेकर सड़क पर उतरे लोग, पुलिस और पब्लिक में भीड़ंत , कई पुलिसकर्मी घायल…

Bihar Now

कांग्रेस के बयान पर बिहार में सियासी रार जारी.. सजायाफ्ता को अपना नेता मानने वाले कांग्रेस नेता न पढ़ाएं नैतिकता का पाठ – मंत्री नीरज कुमार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो