Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कड़क व ईमानदार IAS के के‌ पाठक की कार्यशैली पर “नीतीश” के मंत्री ने खड़े किए सवाल, कहा – दलित विरोधी हैं ये अधिकारी…

Advertisement

बिहार के कड़क, तेजतर्रार व ईमानदार IAS व मौजूदा शिक्षा विभाग के अपर मुख्य के के पाठक इन दिनों फिर चर्चा में हैं.. काम कर करने के अलग अंदाज को लेकर चर्चा में आने वाले के के पाठक की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं.. केके पाठक की कार्यशैली पर सवाल खड़े करने वाले कोई और नहीं, नीतीश के मंत्री हैं ….

बिहार सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति मंत्री रत्नेश सदा ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक के कार्यशैली को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है की के के पाठक दलित विरोधी है, वो सामंती विचारधारा के लोग है

Advertisement

विभाग में आने के बाद अपने विचारधारा को लागू करना चाहते है यही कारण है की महादलित टोले के शिक्षक जो महादलित के बच्चे को पढ़ाते है उसको लेकर नया गाइडलाइन जारी कर उनके वेतन में कटौती के आदेश दिए है जो गलत है ..

उन्होंने कहा की 90 प्रतिशत अगर बच्चे की उपस्थिति नहीं रहेगी तो महादलित टोले के शिक्षक का वेतन काटा जाएगा .. ये फरमान कहीं से उचित नहीं है ..ऐसी जिम्मेवारी वैसे शिक्षको को क्यों नही देते जिनका वेतन काफी ज्यादा है .. सिर्फ महादलित समाज के शिक्षक पर ऐसा दवाब कहां तक उचित है ..

.उन्होंने कहा की ये सरासर गलत फरमान है…जब हमारे संज्ञान में यह आया तो हमने इसका विरोध किया है.. हमें नहीं लगता कि ये तुगलकी फरमान कहीं से अच्छा है…शिक्षा विभाग के के पाठक अधिकारी अब मनमानी पर उतर गए हैं…

Elite Institute

Related posts

बांका में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक पर पीछे बैठी थी लड़की, उसे साथ लेकर फरार हुए बदमाश…

Bihar Now

बिहार की सियासी गलियारों में कयासों का दौर खत्म !… औपचारिक तौर पर BJP के हुए RCP सिंह…

Bihar Now

Big Breaking: एक स्काॅर्पियो गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग, जान बचाने के क्रम में ड्राइवर की मौत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो