Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बांका में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक पर पीछे बैठी थी लड़की, उसे साथ लेकर फरार हुए बदमाश…

Advertisement

बांका: बेखौफ बदमाशों ने बांका में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के कटोरिया-बांका मुख्य सड़क मार्ग की है. भसौना बांध के पास बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया.

मृतक युवक की पहचान बांका के जगतपुर मोहल्ला निवासी प्रभाकर चौधरी के पुत्र सुमन कुमार चौधरी (23 वर्ष) के रूप में हुई है. वह मंगलवार (31 अक्टूबर) की शाम घर से यह कह कर निकला था कि किसी से मिलने जा रहा है. घटना के दौरान बाइक पर पीछे उसके साथ एक लड़की भी बैठी थी जिसे बदमाश अपने साथ लेकर चले गए.

Advertisement

घटना शाम के करीब छह बजे के आसपास की होगी. युवक किसी लड़की के साथ कटोरिया की ओर से बाइक से बांका की ओर आ रहा था. इसी बीच भसौना बांध के पास बाइक से दो बदमाश पहुंचे और सुमन के सिर में सामने से गोली मार दी. इसके बाद लड़की को लेकर फरार हो गए.

लड़की कौन थी और क्या उम्र थी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. लड़की बदमाशों को पहचानती थी या उसे उठाकर बदमाश क्यों ले गए इसके बारे में भी पता नहीं चला है.

बांका थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने कहा कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी. उधर, परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार युवक दिल्ली में रहकर होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था. दुर्गा पूजा पर घर आया था.

Related posts

देशव्यापी पिछड़ा वर्ग आंदोलन के सूत्रधार कहे जाने वाले त्यागमूर्ति आर एल चंद्रापुरी का जीवन संकलन हिंदी विकिपीडिया पर उपलब्ध…

Bihar Now

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद बिहार कांग्रेस ने खड़े किए “सु”शासन पर सवाल !

Bihar Now

विधानसभा चुनाव से पहले पप्पू यादव की प्रतिज्ञा पत्र जारी, दिए गए वायदे पूरे नहीं करने पर‌ 3 साल में दे दूंगा इस्तीफा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो