Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

चाणक्य आईएएस एकेडेमी में 67वीं बीपीएससी परीक्षा के सफल उम्मीदवारों का अपनी कोचिंग और शिक्षकों से मिलने के लिए हर दिन लग रहा तांता…

Advertisement

पटना : हाल ही में प्रकाशित 67वीं बीपीएससी परीक्षा के रिजल्ट के बाद लगातार चाणक्य आईएएस एकेडेमी मे सफल अभ्यर्थियों की कतारें लगी हैं,कई एसडीएम जिनमे सोनल सिंह, धनराज कुमार, प्रतीक आनंद, शिवम वत्स, वेल्फेयर ऑफिसर विकास कुमार, प्रखण्ड कल्याण पदाधिकारी शिवानी गुप्ता, Dy SP ऋषभ सहित अन्य सफल अभ्यर्थी अपनी सफलता का श्रेय चाणक्य आईएएस एकेडेमी और रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह को देते नहीं थक रहे हैं।

सर्वविदित है कि चाणक्य आईएएस एकेडेमी पटना, सिविल सेवा के क्षेत्र में एक सुप्रसिद्ध संस्थान के तौर पर कार्यरत है, हाल ही में 67वीं बीपीएससी परीक्षा में सफलता प्राप्त सभी अभ्यर्थियों को संस्थान के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि हमें अपने छात्रों पर बेहद गर्व है जिन्होंने 67वीं बीपीएससी परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

Advertisement

डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि अभ्यर्थियों की उत्कृष्ट सफलता पर मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, हमारे कठोर प्रशिक्षण और उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का एक बार फिर फल मिला है क्योंकि हमारे छात्र इस प्रतिष्ठित परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल कर चमके हैं।
आगे डॉ सिंह ने कहा कि हम चाणक्य आईएएस एकेडमी छात्रों की प्रतिभा को निखारने, पोषित करने, महत्वाकांक्षी सिविल सेवकों का मार्गदर्शन करने और राष्ट्र निर्माण प्रक्रिया में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। डॉ सिंह ने कहा कि हमें यह बताते हुए अपार खुशी हो रही है कि चाणक्य आईएएस एकेडमी ने हाल ही में प्रकाशित 67वीं बीपीएससी परीक्षा में 253+ छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है।

Advertisement

Related posts

वंडर एप्प में उत्कृष्ट कार्य करने वाली A.N.M हुई सम्मानित…

Bihar Now

Breaking: छपरा के एक मशहूर डॉक्टर की कोरोना से मौत, पटना AIIMS में थे भर्ती…

Bihar Now

नीति आयोग की रिपोर्ट से सीएम नीतीश कुमार ने किया किनारा… कहा – पता नहीं है ई सब….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो