Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में किसान सलाहकारों पर लाठीचार्ज, कई घायल… विधानसभा घेराव के लिए निकले थे …

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है जहां  किसान सलाहकारों पर लाठीचार्ज किया गया है .. अपनी मांगों को लेकर किसान सलाहकार विधानसभा घेराव के लिए निकले थे, जिसके बाद पटना पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं है .. लाठीचार्ज में कई घायल हुए हैं ..

हजारों की संख्यया में किसान सलाहकारों आज आर ब्लॉक के पास पहुंच गए और अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन करने लगे और विधानसभा मार्च की तैयारी करने लगे. प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ को देखते हुए स्थानीय पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे.

Advertisement

तुरंत ही और सुरक्षाकर्मियों को बुलाया गया और फिर इन प्रदर्शनकारियों को यहां से चले जाने की अपील की गई, पर पुलिस की अपील को अनसूना करते हुए विधानसभा तरफ बढने लगे जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए खदेड़ दिया. लाठीचार्ज में कई किसान सलाहकारों को चोटें भी आई है.

बता दें कि ये किसान सलाहकार अपनी मांगो को लेकर पहले भी प्रदर्शन किया था और मांगे नही माने जाने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी थी और आज विधानसभा का घेराव करने पहुंच गए हैं.

 

Elite Institute

Related posts

बिहार में फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर, पोस्टर के जरिए RJD ने नीतीश पर किया हमला…

Bihar Now

“तुष्टिकरण की राजनीति से जल रहा बिहार, हिंदुओं के अधिकार औऱ सम्मान पर हमला,कहाँ है सरकार ?… दरभंगा बवाल पर सरकार से सवाल ?”…

Bihar Now

मंडल कारा में बंद महिला कैदी की मौत पर बवाल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो