Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, शिक्षकों की मांग को लेकर BJP का सड़क पर जोरदार प्रदर्शन …

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर पटना से सामने आ रही जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया है.. शिक्षकों की मांग को लेकर विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ है.. गांधी मैदान से विधानसभा मार्च के लिए पटना के डाकबंगला चौराहे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का आने का सिलसिला शुरू हो गया है

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा डाकबंगला चौराहे पर पहुंच गए हैं जिसके बाद पटना पुलिस ने वाटर कैनन का भी उपयोग किया है साथ ही कई कार्यकर्ताओं पर लाठी जमकर बरसाई है..  पटना के डाकबंगला चौराहे पर आर-पार की लड़ाई वाली हालात है .. सैकड़ों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं ..तो वहीं सैकड़ों की तादाद में पटना पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से हडटी हुई है..

Advertisement

बता दें कि नई शिक्षक भर्ती नियमावली के विरोध में और 10 लाख रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी ने आज पटना में विधानसभा मार्च आयोजित किया है।ऐसे में हजारों प्रदर्शनकारी इस मार्च में जुटे हैं। इस दौरान शिक्षक भर्ती नियमावली, रोजगार के अलावा अगुवानी पुल हादसा, भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी महागठबंधन सरकार को घर जा रहा है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त टक्कर में 10 घायल, एक गंभीर

Bihar Now

चुनाव से पहले 10 लाख सरकारी नौकरी देने का ऐलान : डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, तेजस्वी यादव को बताया बच्चा

Bihar Now

इंतजार खत्म, “सपनों” का घर अब आपके द्वार !… वीणा वाटिका टाउनशिप के वर्षगाँठ पर आकर्षक ऑफर की सौगात, तुरंत करें बुकिंग !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो