Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में बेलगाम अपराधी !… वैशाली में दिनदहाड़े बैंक से 1.16 करोड़ कैश की लूट, अपराधियों के हौसले के आगे “सु”शासन‌ की पुलिस पस्त ! …

Advertisement

बिहार के वैशाली जिले में बड़ी बैंक लूट हुई है। वैशाली जिले के लालगंज में मंगलवार को लुटेरों ने एक्सिस बैंक की शाखा से 1.16 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

हाफ पैंट पहने हुए पांच लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे। सुबह करीब 11.30 बजे उन्होंने बैंक से भारी कैश लूटकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। डीएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी बैंक शाखा पहुंचे। गेट बंद कर सभी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। लालगंज के तिनपुलवा चौक स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में यह वारदात हुई।

बिहार में बैंक लूट की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कुछ महीनों के भीतर विभिन्न जिलों में ऐसी दर्जनों वारदात हो चुकी हैं।

बीते 18 जुलाई को नालंदा के अस्थावां में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 14 लाख रुपये लूटकर भाग गए, विरोध करने पर अपराधियों ने एक ग्राहक को चाकू भी मार दिया। इससे पहले मुजफ्फरपुर जिले में भी उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से क साढ़े 9 लाख रुपये की लूट हो गई।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

आर्मी वाहन‌ की चपेट में आने से दो किशोर सहित तीन की मौत…

Bihar Now

दरभंगा : डॉक्टरों का वीडियो वायरल होने के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज में छापेमारी, तीन बोतल शराब बरामद…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा के लहेरियासराय में पलटी मारी सवारी बस, दो लोगों की मौके पर ही मौत, 5 मिनट की दूरी तय करने में पुलिस को लगी 35 मिनट !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो