Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

RJD विधायक का आपत्तिजनक बयान, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को बताया उल्लू…

Advertisement

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को लेकर विवादित बयान दे दिया है।

भाई बीरेंद्र ने विजय सिन्हा को उल्लू बताया है, जिसे सिर्फ रात में ही दिखता है। भाई बीरेंद्र ने कहा है कि विजय सिन्हा को कुछ समझ में नहीं आता है।

Advertisement

दरअसल, बिहार में बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी और उसके सहयोगी दर सरकार पर हमलावर बने हुए हैं और कह रहे हैं कि बिहार में जंगलराज पार्ट टू का आगमन हो गया है।

बीजेपी विधायक और विधासभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के यह कहने पर कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है, इसपर आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र भड़क गए और उन्हें उल्लू बता दिया।

मीडिया ने जब विजय सिन्हा के आरोपों के बारे में आरजेडी विधायक से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि, ‘विजय सिन्हा को कुछ बुझाता है.. उल्लू को कब बुझाता है पहले बताइए.. उल्लू को राते में न दिखाई देता है.. दिन में दिखाई देता है..

कुछ लोग हैं उल्लू जिनको रात में ही दिखाई देता है.. दिन का बात क्या बोलेंगे’। इस दौरान केके पाठक समेत अन्य मुद्दों पर भी आरजेडी विधायक भाई बीरेन्द्र ने अपनी बात रखी।

Elite Institute

Related posts

तेजस्वी का संकल्प, बिहार का करेंगे काया- कल्प… बिहार की आवाम से तेजस्वी का वादा !…

Bihar Now

रफ्तार की कहर ने दो सगे भाईयों में एक की ले ली जिंदगी,दूसरा लड़ रहा जिंदगी से जंग !

Bihar Now

पटना में हुआ मैथिली वेब सीरीज “नून रोटी” का प्रीमियर शो, मंत्री संजय झा उपस्थित हो कर दी शुभकामनाएं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो