Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारमनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

CM नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक, नीतीश कुमार के भाषण के दौरान करीब पहुंचा युवक…. सुरक्षाकर्मियों ने “नीतीश” को हिरासत में लिया …

Advertisement

बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां गांधी मैदान में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम के संबोधन के बीच कोई बाहरी नागरिक  आचनक से प्रवेश कर गया। इसके बाद सीएम की सुरक्षा में मौजूद कर्मियों ने उसे सीएम के पास जाने से रोक लिया।

युवक का नीतीश कुमार ही हैं, वो अपनी मांगों को लेकर सीएम के स्टेज के पास जा रहा था।हालांकि, इस दौरान सीएम ने मंच से यह जरूर कहा कि- यह सबकुछ देख रहे हैं और सबके लिए काम कर रहे हैं और सबके बारे में बात करेंगे।

Advertisement

बताया जा रहा है कि, सीएम नीतीश जब स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन कर अपना संबोधन दे रहे थे तभी एक युवक नीतीश के मंच के सामने आ गया। यह युवक ‘डी’ घेरे में प्रवेश कर गया और अपना आक्रोश जताने लगा।

यह सब देखकर नीतीश सहित वहां मौजूद सभी लोग और सुरक्षाबल हैरान रह गए। गनीमत यह रही कि, इस युवक के सीएम नीतीश कुमार के पास पहुंचने के पहले ही सुरक्षाबलों ने पकड़ लिया और उसे वहां से दूर ले गए। इस दौरान युवक कुछ नारेबाजी करता रहा।

मालूम हो कि, गांधी मैदान व कारगिल स्मृति चौक पर विधि-व्यवस्था के लिए 51 अलग-अलग जगहों पर 87 मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी है। सभी प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बलों को मंगलवार को सुबह छह बजे ही अपने-अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर पहुंचना है।

जिला नियंत्रण कक्ष में तीन पालियों में 24 सुरक्षित मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। समारोह में सुरक्षा व्यवस्था, दर्शक दीर्घा प्रबंधन व विशिष्ट तथा अति विशिष्ट व्यक्तियों के प्रोटोकाॅल पर विशेष ध्यान रखा जायेगा। भीड़ पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

मोतिहारी में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्ची की मौत, शव को सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने की मुआवजे की मांग…

Bihar Now

कोरोना के खौफ के बीच बेखौफ होकर शराब पार्टी में मशगूल हैं “नीतीश कुमार” के “नेता” जी ?…

Bihar Now

नीतीश कुमार को जेडीयू विधायक ने बताया पीएम मेटेरियल, कहा – मौका मिलेगा तो बीजेपी को भी नहीं छोड़ेंगे…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो