Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में छुट्टी रद्द करने पर सियासी घमासान !… बोले अश्विनी चौबे – एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए चाचा भतीजे की सरकार ने हिंदू त्योहारों की कम की छुट्टियां…

Advertisement

पटना : केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा हिंदू त्योहारों की छुट्टियां कम कऱना ओछी मानसिकता का परिचायक है।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया कि :-” चाचा भतीजे की घमंडिया गठबंधन की सरकार ने बिहार में हिंदू तीज त्योहारो की छुट्टियों को रद्द कर ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए चाचा भतीजे की सरकार ने इस तरह का कदम उठाया है।
यह सब कुर्सी कुमार के इशारे पर हुआ है, लेकिन कोई उनसे पूछेगा तो उनका रटा रटाया जवाब होगा…पता नहीं, पता करवाता हूं। ऐसी हिंदू विरोधी सरकार को बिहार की जनता लानत भेजती है।”

Advertisement

केंद्रीय राज्यमंत्री  चौबे ने कहा कि पहले से ही सभी छुट्टियां तय होती हैं। क्या आपात स्थिति आ गई थी कि छुट्टियों को कम किया गया ? बड़ी संख्या में महिलाएं कार्यरत है। सभी व्रत में उन्हें उपवास एवं निर्जला रहना पड़ता है। इस तरह का तुगलकी फरमान जारी करना सरासर गलत है। चाचा भतीजे के घमंडियां गठबंधन की सरकार को माताओं एवं बहनों का श्राप लगेगा।

Related posts

नीतीश को नकार चुकी है बिहार की जनता, दिन में ही देख रहें हैं बड़ा सपना … लोकसभा में नीतीश कुमार पर चिराग ने साधा निशाना …

Bihar Now

Breaking : निगरानी विभाग के हाथे चढ़ा दो इंजीनियर, 1-1 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार..

Bihar Now

कर्नाटक चुनाव नतीजों पर ललन‌ सिंह का बड़ा बयान… कहा – ये सिर्फ परिणाम नहीं, पूरे देश के लिए एक संदेश है…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो