Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना में कल से ऑटो हड़ताल खत्म: आज 22 रूट पर 20 हजार ऑटो नहीं चले, सगुना मोड़ पर बसों में तोड़फोड़…

Advertisement

पटना में बुधवार से ऑटो चलेंगे। ऑटो चालक संघ के उपाध्यक्ष नवीन मिश्रा के मुताबिक यात्रियों की परेशानी देखते हुए हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया गया है।

वहीं, मंगलवार को ऑटो चालकों ने पटना बंद का ऐलान के बाद पटना जंक्शन, गांधी मैदान समेत उसके आसपास के क्षेत्रों में ऑटो कम चले। यात्री टमटम और ऑनलाइन कैब, बाइक सर्विस का सहारा लिया और कुछ लोग पैदल ही अपने गंतव्य तक जाने को मजबूर हुए।

Advertisement

ऑटो संघ ने बताया कि 22 रूटों पर करीब 20 हजार ऑटो और ई रिक्शा चालक हड़ताल पर हैं। विवाद की वजह पार्किंग बंद करना है। नगर निगम ने नोटिस दिया है कि पार्किंग को खाली करें। इसको लेकर संघ चार दिन से हड़ताल पर था।

हड़ताल कर रहे ऑटो ड्राइवर्स ने मंगलवार को सिटी सर्विस की बसों में तोड़फोड़ की है। रीजनल मैनेजर अरविंद सिंह के अनुसार दानापुर से सगुना मोड़ के रूट पर सिटी सर्विस के तीन CNG बसों में तोड़फोड़ की गई। उनके शीशे फोड़े गए।

इस कारण कई सिटी बसें उस वक्त साइड कर दी गईं। पुलिस को जानकारी दी गई है। पुलिस एक्टिव हुई तो फिर सिटी सर्विस की बसों को चलाया गया।

Advertisement

Related posts

“Bihar में ट्रबल एक्सप्रेस को उड़ा देंगे “… तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर करारा हमला…

Bihar Now

डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने जली हुई बोगियों का किया निरीक्षण

Bihar Now

Breaking : नालंदा में अचानक कोर्ट में प्रवेश पर रोक को लेकर वकीलों का आंदोलन, कोरोना को लेकर सत्र न्यायाधीश के अचानक लिए गए फैसले से नाराज है वकील…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो