Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार को लेकर “PK” की भविष्यवाणी… लोकसभा में JDU के सिंबल पर 5 लोग भी नहीं जीतेंगे चुनाव, I.N.D.I.A गठबंधन में नीतीश का कद होगा कम…

Advertisement

मुजफ्फरपुर: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि I.N.D.I.A अलायंस में नीतीश कुमार अगर रहे भी तो उनकी एक बहुत सीमित भूमिका है। जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा ये हमारी बात को लिखकर रख लीजिए वैसे-वैसे नीतीश कुमार की भूमिका सीमित होती जाएगी और चुनाव के बाद खत्म हो जाएगी।

ऐसा इसलिए क्योंकि आपने मेरी एक भविष्यवाणी सुनी होगी बंगाल में जहां मैंने कहा था कि भाजपा को 100 सीट भी नहीं आने वाली है। आपको बिहार के नजरिए से एक भविष्यवाणी कर देता हूं कि और चाहे कुछ हो चाहे नहीं इतना मैं बिल्कुल विश्वास से कह सकता हूं कि अगले लोकसभा चुनाव में JDU के सिंबल से तीर छाप के सिंबल से लड़ने वाले 5 लोग भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे, क्योंकि नीतीश कुमार की छवि जमीन पर बची नहीं है। बिहार में JDU का संगठन बचा नहीं है और लोगों में विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है।

Advertisement

*I.N.D.I.A और NDA अलायंस की चिंता आप मत कीजिए, लोकसभा के चुनाव के बाद उनका दल बचेगा भी की नहीं चिंता का कारण ये होना चाहिए*

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का राजनीतिक पाला बार-बार पलटने से गांव-गांव में लोग उन पर हंसी उड़ा रहे हैं। बिहार के लोग समझ चुके हैं कि किसी जमाने में सुशासन बाबू के नाम से जाने जाने वाले नीतीश कुमार की आज प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ ये है कि मैं किसी तरह मुख्यमंत्री बना रहूं। I.N.D.I.A और NDA अलायंस की चिंता आप मत कीजिए।

नीतीश कुमार और JDU की चिंता ये होनी चाहिए कि लोकसभा के चुनाव के बाद उनका दल बचेगा भी की नहीं चिंता का कारण ये होना चाहिए। आप बहुत बड़े स्तर की बात कर रहे हैं जो उनके पहुंच से बाहर की बात है।

Related posts

सीएम नीतीश लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कर रहे हाई लेवल मीटिंग, अपराधियों ने चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को दिया अंजाम… “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

BPSC की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए सुनहरा अवसर, Perfection IAS‌ में 07 सितंबर से नए बैच की शुरुआत…

Bihar Now

महाराष्ट्र प्रकरण पर बोले लालू, शरद‌ पवार की पार्टी को तोड़ा गया, हम नहीं टूटेंगे, BJP का होगा सफाया… नीतीश की किताब का विमोचन..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो