Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

गृह मंत्री आये और विष वमन के साथ हीं झूठ की पोटली खोल कर चले गए, अमित शाह पर‌ RJD का तंज…

Advertisement

पटना  ; गृहमंत्री के बिहार आगमन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि वे बिहार आये और अपने पुराने अंदाज में एक बार फिर नफरत , घृणा और इर्ष्या का विष वमन कर चले गए। हालांकि आज उनके सम्बोधन में निराशा और हताशा कुछ ज्यादा हीं दिख रहा था।

इंडिया गठबंधन का खौफ स्पष्ट रूप से उनके हाव-भाव और उनके भाषण में दिखाई पड़ रहा था। अन्यथा बिहार आने के पहले वे मणिपुर जाते।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि गृहमंत्री जी ने अपने भाषण में आज फिर जुमलेवाजी करने और इमानदारी के साथ झूठ बोलने की अपने चिर-परिचित अंदाज को कायम रखा । आज के सम्बोधन में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने बिहार को दो – दो एम्स देने का काम किया है।

Advertisement

उनके कहने का तात्पर्य पटना और दरभंगा एम्स के बारे में था। जबकि पटना एम्स का अधिकारिक उद्घाटन उनके सत्ता में आने के दो वर्ष पूर्व सितम्बर 1012 में हीं हो गया था और दरभंगा में तो अभी राज्य सरकार द्वारा प्रस्तावित भूमि की स्वीकृति हीं केन्द्र सरकार द्वारा नहीं मिली है। इससे पहले भी जब अमित शाह जी बिहार आये थे तो पूर्णिया में हवाईअड्डा बन जाने की बात की थी जहां अभी तक एक ईंट भी नहीं गड़ा है।

Related posts

विपक्षी एकता बैठक पर पीएम मोदी का तंज, कहा – विपक्षी एकता बैठक कट्टर भ्रष्टाचारियों का सम्मेलन, इनका एक ही एजेंडा न खाता न बही, जो परिवार कहे वही सही …

Bihar Now

वेब पोर्टल के पत्रकार के खिलाफ मुकदमा मामले में WJAI ने की केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री से हस्तक्षेप की मांग…

Bihar Now

मंडल कारा में कैदी की संदिग्ध मौत, परिजन ने खाना में जहर देकर मारने का लगाया आरोप… जेल प्रशासन पर उठे सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो