Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहार

मंडल कारा में कैदी की संदिग्ध मौत, परिजन ने खाना में जहर देकर मारने का लगाया आरोप… जेल प्रशासन पर उठे सवाल ?…

Advertisement

दरभंगा – जिले के मंडल कारा में रविवार की सुबह एक कैदी की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। जिसके बाद जेल प्रशासन ने प्राथमिक इलाज के बाद, उक्त कैदी को बेहतर इलाज के लिए DHCH के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल, वर्ष 2018 में जमीनी विवाद में प्रभाष चंद्र यादव ने औझौल गांव निवासी सुनील सिंह की हत्या कर दी थी। जिस आरोप में प्रभाष चंद्र यादव ने जेल में कैद था। वहीं मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Advertisement

मृतक कैदी की पहचान तारालाही निवासी गरथू यादव के पुत्र प्रभाष चंद्र यादव के रूप में हुई है। मौत की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण अस्पताल के आपातकालीन विभाग पहुंचकर शव को देखकर हंगामा करने लगे।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि जेल प्रशासन की मिलीभगत से प्रभाष चंद्र यादव के खाना जहर देकर मार दिया है। वही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएमसीएच परिसर में भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

बताते चले वर्ष 2018 में जमीनी विवाद में प्रभाष चंद्र यादव ने औझौल गांव निवासी सुनील सिंह की हत्या कर दी थी। जिस आरोप में प्रभाष चंद्र यादव ने जेल में कैद था। उसी जमीनी विवाद में 30 अप्रैल 2023 को एक बार सुनील सिंह के भाई रवि पर गोलीबारी हुई। जिसमें रवि सिंह की मौत हो गई थी।

इस मामले में गरथू यादव, अभिनंदन, अविनाश, चंद्रहास और राकेश को आरोपी बनाया गया था। जिसमे पुलिस ने चंद्रहास और राकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तथा गरथू यादव, अभिनंदन, अविनाश फरार चल रहे है।

 

Advertisement

Elite Institute

Related posts

Breaking : बिहार में सियासी बदलाव की बयार के आहट के बीच JDU के प्रदेश महासचिव का अपने पद से इस्तीफा, इस्तीफे की वजह स्पष्ट नहीं…

Bihar Now

Big Breaking : मुंगेर कांड का काला सच, झूठा साबित हुआ तत्कालिन SP लिपि सिंह का आरोप… बेकसूर की मौत का जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

नीतीश सरकार का नया आदेश , बिहार में अब शराबियों को ढूंढेंगे ‘शिक्षक’ !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो