Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में 9 IAS का तबादला… बदले गए कई जिलों के डीएम…

Advertisement

बिहार सरकार ने आज फिर 9 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। सरकार ने सात जिलों के जिलाधिकारी का ट्रांसफर कर दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। राज्य सरकार ने जमुई, शिवहर, मुंगेर, सासाराम, किशनगंज,औरंगाबाद के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया है।

बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक जमुई के डीएम अवनीश कुमार सिंह को वहां से हटाकर मुंगेर का नया डीएम बनाया गया है। मुख्यमंत्री सचिवालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात राकेश कुमार को जमुई का नया डीएम बनाया गया है। मुंगेर में जिलाधिकारी पद पर तैनात नवीन कुमार को रोहतास, सासाराम का नया डीएम बनाया गया है।

Advertisement

बिहार के माध्यमिक शिक्षा निदेशक पंकज कुमार को शिवहर का जिलाधिकारी बनाया गया है। शिक्षा विभाग में मध्याह्न भोजन के निदेशक पद पर तैनात मिथिलेश मिश्र को प्राथमिक शिक्षा निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। राज्य सरकार ने किशनगंज के डीएम को भी बदल दिया है।

किशनगंज के मौजूदा डीएम श्रीकांत शास्त्री को औरंगाबाद का डीएम बनाया गया है। रोहतास के डीएम पद पर तैनात धर्मेन्द्र कुमार को नगर विकास एवं आवास विभाग में अपर सचिव बनाया गया है।

औरंगाबाद के डीएम सुहर्ष भगत का ट्रांसफर कर दिया गया है उन्हें राज्य स्वास्थ्य समिति में अपर कार्यपालक निदेशक बनाया गया है। वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात तुषार सिंगला को किशनगंज का नया जिलाधिकारी बनाया गया है।

Advertisement

Related posts

CAA और NRC के विरोध में क्या फिर सड़कों पर उतरेगी RJD ?

Bihar Now

शिक्षक नियुक्ति हंगामे पर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- साथ में जब थी BJP,तो कुछ नहीं बोलता था, अलग होने पर यूं ही अंड बंड बोलता रहता है…

Bihar Now

Breaking: दरभंगा में सरेराह अपराधी और पुलिस के बीच फायरिंग, दो अपराधी गिरफ्तार,बांकी फरार..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो