Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

INDIA गठबंधन का गांधी मैदान में होगा शक्ति प्रदर्शन, लेफ्ट की रैली में गरजेंगे नीतीश, लालू और कांग्रेस को भी न्योता…

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पटना में इंडिया गठबंधन का बड़ा जुटान होने वाला है। वाम दल भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने आगामी 2 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में रैली का आयोजन किया है।

इसमें लेफ्ट पार्टियों के साथ ही महागठ शामिल जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस को भी न्योता दिया ऐप पर पढ़ें बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद इस रैली में मंच से संबोधित करेंगे। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के भी सीपीआई की रैली में शामिल होने की संभावना है…

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक सीपीआई (भाकपा) पटना के मशहूर गांधी मैदान में 2 नवंबर को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ रैली का आयोजन करने जा रही है। सीपीआई इसकी तैयारी में जुट गई है।

पार्टी के प्रदेश सचिव रामनरेश पांडेय ने बुधवार को बताया कि इस रैली में सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ ही जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह को आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश ने इस रैली में आने के लिए हामी भर दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांधी मैदान में सीपीआई की रैली को संबोधन देंगे। हालांकि, आरजेडी नेताओं की ओर से अभी तक रैली में शामिल होने की सहमति नहीं दी है। मगर माना जा रहा है कि लालू और तेजस्वी यादव सीपीआई की जनसभा में शिरकत कर सकते हैं। इस रैली के जरिए आरजेडी, जेडीयू, कांग्रेस और सभी लोकसभा चुनाव से पहले एकजुटता का संदेश देंगे…

Related posts

एमडीएम पदाधिकारी की मनमानी, दर्जनों निविदाताओं ने वाहन जाँच कराने से किया इनकार

Bihar Now

Breaking : कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने मल्लिकार्जुन खड़गे ,24 साल बाद गांधी परिवार के बाहर का कोई नेता बना अध्यक्ष……

Bihar Now

लोक आस्था के महापर्व पर किट विश्वविद्यालय में आयोजित हुआ विशेष कार्यक्रम, डॉक्टर सामंता भी रहे उपस्थित…     

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो