Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

गूंगे लड़के और अंधी लड़की की प्रेम कहानी “सर्वगुण संपन्न” का दिल छूने वाला ट्रेलर हुआ आउट….

Advertisement

अजय श्रीवास्तव और प्रियंका रेवाड़ी निर्मित यश कुमार की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म सर्वगुण संपन्न का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर कैप्टन वॉच हिट के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है, जो बेहद ही आकर्षक और लुभावना है।

फिल्म की कहानी गूंगे लड़के और अंधी लड़की के बीच की है, जिसमें यश कुमार ने अपनी भूमिका एक बार फिर से शानदार निभाई है। फिल्म में यश कुमार के अपोजिट प्रियंका रेवाड़ी खुद नजर आई है और उन्होंने अंधी लड़की का किरदार बखूबी निभाया है। फिल्म के ट्रेलर से देखकर लगता है कि दोनों की केमिस्ट्री भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

Advertisement

लिंक : https://youtu.be/j9ZtnmIqYu8?si=PnvARIjZsaVV9Sj0

यश कुमार की फिल्म सर्वगुण संपन्न को अजय श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है जिसके साथ यश कि एक और बेहतरीन फिल्म होने वाली है। फिल्म को लेकर यश ने बताया कि इस फिल्म की कहानी हर किसी के दिल को छूएगी। इसके संवाद इतने बेहतरीन है कि दर्शन बार-बार इस फिल्म को देखना चाहेंगे और इसकी प्रस्तुति का जवाब नहीं।

इसलिए हम भोजपुरी के दशकों से कहना चाहेंगे कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो आप अपने परिवार के साथ इसे देखें। यश कुमार ने कहा कि फिल्म में एक ऐसा मर्म छुपा है जो प्यार को अभिव्यक्त करता है। फिल्म सबको बेहद पसंद आए इसके लिए हम सबों ने बेहद मेहनत की है और अब आप से उम्मीदें हैं कि आप हमारी फिल्म को किस तरह से पॉइंट देते हैं।

आपको बता दें कि सर्वगुण संपन्न में यश कुमार, प्रियंका रेवड़ी, धनंजय सिंह, रश्मी पाठक, सी.पी भट्ट आदि प्रमुख भूमिका में हैं। निर्माता अजय श्रीवास्तव और प्रियंका रेवड़ी हैं। संचालन अजय श्रीवास्तव ने किया। कहानीकार अजय श्रीवास्तव हैं।

पटकथा एवं संवाद सुरेंद्र मिश्रा और अजय श्रीवास्तव हैं । संगीत छोटे बाबा और गीतकार छोटू यादव हैं। कोरियोग्राफर राम देवन, उधारी बाबू, प्रवीण शेलार हैं। डीओपी नित्यानंद त्रिपाठी हैं।

Advertisement

Related posts

BIG BREAKING: युवक को गोली लगने से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम कर आगजनी, मौके पर पहुंची पुलिस

Bihar Now

दरभंगा में केस वापस नहीं लेने पर एक बालक की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया ?…. बदमाशों में “खाकी” का खौफ खत्म क्यों ?

Bihar Now

सुशील मोदी के बयानों से निराशा और सरकार की अक्षमता जाहिर, मुख्यमंत्री बताएं कि छात्रों व श्रमिकों को लाने के लिए क्या है योजना – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो