Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मांझी के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने की बड़ी मांग…. कहा – जारी हो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मेडिकल बुलेटिन …

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब चल रही है। पिछले एक सप्ताह से वह बीमार हैं। वो सीजनल फ्लू की चपेट में है और सीएम आवास में डॉक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं। इस वजह से जनता दरबार आज रद्द कर दिया गया है।

वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने इसे सियासी साजिश बताया है। उन्होंने कहा है कि सीएम के खिलाफ साजिश हो रही है। जीतनराम ने नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग की है। बता दें कि इसके पहले भी वो सीएम को जहरीला पदार्थ देने की साजिश का आरोप लगा चुके हैं।

Advertisement

पूर्व सीएम मांझी के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी सीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग की है। सोशल मीडिया एक्स पर केंद्रीय मंत्री ने लिखा- नीतीश कुमार जी केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं। इसलिए जीतनराम मांझी जी की चिंता जायज़ है और इसकी हमें भी चिंता है ! इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सेहत खराब और जनता दरबार कार्यक्रम को स्थगित किए जाने पर अब सियासी बयान सामने आया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने उनकी बीमारी और जनता दरबार स्थगित किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री जितना मांझी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है। उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?

वहीं नीतीश के मेडिकल बुलेटिन की मांग पर जेडीयू ने जमकर पलटवार किया है …जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की तबीयत को लेकर भाजपा के व्यक्तिगत व अनगर्ल टिप्पणी बिल्कुल गलत है….

नीरज कुमार ने बीजेपी से सवाल पूछा कि नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने वाले लोग यह बताएं कि मोदी के कैबिनेट मंत्री के घुटने का ऑपरेशन हुआ, तो लाइव बुलेटिन जारी क्यों नहीं किया गया… घुटने के ऑपरेशन का लाइव टेलीकास्ट आखिर मोदी के मंत्री ने क्यों नहीं करवाया …

Related posts

इंडिया का नाम लेने से कतरा रहे भाजपा वाले, बोले तेजस्वी..कहां कहां सुधार करवाएंगे, इस नाम से मोदी जी क्यों डरे हुए है ?…

Bihar Now

उप मुखिया पति की हत्या, धर से गायब मिला सिर, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने दिया तालिबानी सजा, पेड़ में बांध कर की बेरहमी से पिटाई…भीड़तंत्र का ये कैसा इंसाफ, समाज को ये अधिकार किसने दिया ?..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो