Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अगर संसद में नहीं घुस पाते तो दूसरा प्लान भी था आरोपियों के पास !… पूछताछ में खुलासा

Advertisement

ललित ने ये भी बताया कि महेश ही ललित की राजस्थान में छिपने के दौरान मदद करने वाला था। महेश ने ही ललित के लिए गेस्ट हाउस में अपनी आईडी पर कमरा बुक किया था।

ललित ने कैलाश और महेश के साथ गेस्ट हाउस से ही संसद में घुसपैठ की खबरों को टीवी पर देखा था। बता दें कि गुरुवार को ललित और महेश ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।

Advertisement
बीती 13 दिसंबर को सागर  शर्मा और मनोरंजन डी नाम के दो युवकों ने लोकसभा में घुसपैठ की थी। दोनों संसद की विजिटर्स गैलरी में से लोकसभा में कूदे और उन्होंने स्मोक कैनिस्टर्स से लोकसभा में रंगीन धुआं छोड़ा। इस दौरान आरोपी सरकार विरोधी नारेबाजी भी करते रहे। किसी तरह सांसदों और मार्शलों ने आरोपियों को काबू किया।
वहीं संसद भवन परिसर में भी ऐसी ही घटना हुई, जहां अमोल और नीलम ने स्मोक कैनिस्टर से रंगीन धुआं छोड़ा और नारेबाजी की। चारों को संसद से ही गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की मदद करने वाले विक्की को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं घटना के मास्टरमाइंड ललित झा ने अपने एक अन्य साथी महेश के साथ गुरुवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

Related posts

JDU विधायक का फिर विवादास्पद बयान !… “मुख्यमंत्री नीतीश के सेक्स वाले बयान को बताया बॉयलोजी की भाषा, मांझी का खोपड़ी ढीला हो गया है”…

Bihar Now

अर्णब के खिलाफ कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा व सदानंद सिंह ने दर्ज कराई प्राथमिकी…

Bihar Now

राबड़ी आवास में मंथन, बाहर कार्यकर्त्ताओं का हंगामा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो