Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दिल्ली – सियासी कयासों के बीच चंद मिनटों में शुरू होगी जेडीयू की बैठक, नीतीश ले सकते हैं अहम फैसला ! …

Advertisement

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे और पार्टी में बड़े फेरबदल की अटकलों के बीच आज नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड की दिल्ली में दो अहम बैठकें हैं।

पहली बैठक राष्ट्रीय कार्यकारिणी की है जो सुबह 11:30 बजे शुरू होगी। दूसरी बैठक राष्ट्रीय परिषद की है जो दोपहर 3:30 बजे शुरू होगी। जदयू की आज की माीटिंग में कई बड़े फैसले हो सकते हैं। जेडीयू, नीतीश और ललन सिंह का आगे का क्या प्लान है, इससे भी पर्दा उठ जाएगा

Advertisement

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि नीतीश कुमार बीजेपी से बातचीत नहीं कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में नीतीश ने साफ किया कि उनकी बीजेपी से कोई बातचीत नहीं चल रही है और जेडीयू इंडिया गठबंधन के साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

उधर, ललन सिंह के मना करने के बाद भी उनके इस्तीफे पर चर्चा जारी है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक से एक दिन पहले दिल्ली में जुटे तमाम नेताओं ने कहा कि यह एक सामान्य बैठक है, जो हर साल होती है।

वहीं जदयू की बैठक से पहले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार अगर पार्टी का अध्यक्ष बनना चाहता है तो क्या किसी को आपत्ति हो सकती। सब कुछ नीतीश जी का ही है।

वो पार्टी के सर्वमान्य नेता है। लेकिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी में क्या फैसला होगा ये अभी कैसे बता सकते हैं। क्या आईएएस की परीक्षा देने से पहले प्रश्व पता होते हैं।

Related posts

तेजस्वी के ‘हाईटेक’ बस पर जेडीयू ने खड़े किए सवाल !

Bihar Now

बिहार मेंं बेलगाम अपराधी, एक आरजेडी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

राज्यपाल से WJAI के शिष्टमंडल ने की शिष्टाचार मुलाकात, वेब पत्रकारिता को सूबे में मिलेगा नया आयाम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो