Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : ललन सिंह ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, नीतीश कुमार संभालेंगे कमान !… जेडीयू की बैठक जारी…

Advertisement

जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अटकलों के मुताबिक ललन सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली में पार्टी की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में ललन सिंह ने अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी है। संभावना है कि नीतीश एक बार फिर से जेडीयू के अध्यक्ष पद की कमान भी संभाल लें।

ललन सिंह सुबह नीतीश कुमार के आवास गए थे जहां से दोनों एक ही कार से पार्टी की मीटिंग के लिए कन्स्टीट्यूशन क्लब पहुंचे थे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद राष्ट्रीय परिषद की बैठक दोपहर 3:30 बजे शुरू होगी। जदयू की माीटिंग में कई बड़े फैसले हो सकते हैं।

Advertisement

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि नीतीश बीजेपी से बातचीत नहीं कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में नीतीश ने साफ किया कि उनकी बीजेपी से कोई बातचीत नहीं चल रही है और जेडीयू इंडिया गठबंधन के साथ ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने “ब्राह्मणों” को दिया उचित सम्मान व स्थान, राजवर्धन आजाद को MLC बनाने पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद – JDU

Bihar Now

थाना पर हंगामा मामले में थानाप्रभारी निलंबित, लापरवाही को लेकर SSP ने की कार्रवाई…

Bihar Now

जमीनी विवाद में हुई हत्या मामले में मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो