Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जमुई पहुंचे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा-धर्म अपनाने का चीज है, हम किसी भी धर्म को अपना सकते है…

Advertisement

जमुई: बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी जमुई पहुंचे। जहां कार्ययकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया।उंसके बाद वे मीडिया कर्मी से मुखातिब होते हुए मुगलों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि इस देश को मुगलों ने कभी लूटा नहीं है।उन्होंने हमारे देश में राज किया पर सब कुछ छोड़ कर चले गए थे।इस देश को अंग्रेजो ने लूट कर ले गए।आगे उन्होंने कहा कि इस देश में कुछ पार्टि के लोग धर्म के नाम पर गुमराह कर रही है।भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि वह हर सुबह उठकर भगवान का नाम लेते हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि क्या भरोसा वह किसी दिन अजमेर शरीफ जाएं और उनका मन इस्लाम कबूल करने का हो जाए या वह किसी दिन लच्छूआड़ भगवान महावीर के जन्म स्थान जाएं और जैन धर्म को स्वीकार कर लें,इसमें उन्हें कोई परहेज नहीं है। उन्होंने कहा कि जेडीयू जनता दल यूनाइटेड पूरी तरह से सुरक्षित है और लोग यह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे है कि लीडरशिप कमजोर हो रहा है

।जनता दल यूनाइटेड का लगातार बैठक हो रही है।यह सब फालतू बात है।उन्होंने कहा कि नीतीश जी मजबूती के साथ खड़े है। हम इतना ही कहेंगे कि टाइगर अभी जिंदा है।

Related posts

Breaking : हत्या के विरोध में जबरदस्त हंगामा… सड़क पर शव रखकर कर रहे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी… “सु”शासन का ये कैसा शासन ?…

Bihar Now

महामहिम से कुलपतियों की नियुक्ति तुरंत करने की मांग – प्रो.विनोद चौधरी..

Bihar Now

ठनका गिरने से नवादा में 7 बच्चे सहित एक एडल्ट की मौत, कई अन्य घायल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो