Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बंटबे न करेगा, सीट शेयरिंग में देरी के सवाल से भड़के तेजस्वी… मोहन यादव के आने पर बोले- क्या दिक्कत है…

Advertisement

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में महागठबंधन के बीच सीट शेयरिंग में हो रही देरी को लेकर जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से पत्रकार ने सवाल किया तो वो भड़क गए। और कहा कि आप बातें करने आए हैं। मेरे से, अब आप बात कीजिएगा।

वहीं जेडीयू के 17 सीटों पर कोई समझौता नहीं करने वाले दावे के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि सीट बंटवारे की बात जब कोई दल करते हैं, तो पत्रकारों को तो नहीं बताते हैं। तो हम क्यों बताएं. सीट तो बंटबे न करेगा। आपको बता दें इससे पहले कल सीएम नीतीश कुमार ने भी कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है। समय पर सीट बंटवारा हो जाएगा।

Advertisement

वहीं एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर किए गए सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि देश में किसी को भी कहीं आने- जाने का अधिकार है। आने-जाने में क्या दिक्कत है। दरअसल मोहन यादव दो दिन के बिहार दौरे पर आ रहे हैं।

इस दौरान को पटना में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। और बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे। साथ ही इस्कॉन मंदिर में पूजा भी करेंगे. मोहन यादव के इस दौरे पर बीजेपी यादव ब्रांड के तौर पर प्रस्तुत कर रही है। जिसका मकसद लालू के यादव वोट बैंक में सेंध लगाने का है। क्योंकि बिहार में 14 फीसदी से ज्यादा यादव आबादी है।

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हम लोग कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं। पहले एक लाख बीस हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया। और अब दोबारा बड़ी तादाद में शिक्षकों को ज्वाइनिंग लेटर दिया जाएगा।

जो लोग कहा करते थे कि नियोजित शिक्षकों का भगवान भी आ जाएं तो कुछ नहीं होगा, लेकिन नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंध सरकार ने सभी को राजकीय कर्मचारी का दर्जा दिया है। ऐसा करने वाला बिहार देश का पहला राज्य है। किसी को दिखे या न दिखे इससे फर्क नहीं पड़ता।

Related posts

मैथिली पुत्र प्रदीप के निधन पर पूर्व MLC ने शोक संवेदना व्यक्त की,कहा -इस लाल की भविष्य में नहीं हो सकती क्षतिपूर्ति…

Bihar Now

“हमार पहुना रे, हमार पहुना… सारे जग से निराला हमार पहुना” गीतों के जरिए मैथिली ठाकुर ने बांधा समां… प्राण-प्रतिष्ठा में अयोध्या क्यों नहीं जाएंगी गायिका मैथिली ठाकुर ?… “वीणा वाटिका” के कार्यक्रम में पटना पहुंचीं मैथिली ठाकुर…

Bihar Now

Exclusive : दिल्ली दंगे में मारे गए बिहार के बच्चे के परिजन को बिहार सरकार करें हर संभव मदद – मदन मोहन झा

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो